आर्थिक तंगी से परेशान होकर इस टीवी एक्टर ने की आत्महत्या
आर्थिक तंगी से परेशान होकर इस टीवी एक्टर ने की आत्महत्या
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल 'आदत से मजबूर' में नजर आ चुके एक्टर मनमीत ग्रेवाल ने बीती रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इसके साथ ही सूत्रों की माने तो नवी मुंबई में रहने वाले मनमीत ग्रेवाल का शव उनके घर में पंखे से लटका हुआ मिला है। अपने पति के शव को लटका देखकर मनमीत ग्रेवाल की पत्नी ने मदद की गुहार लगाई। यह मंजर उस समय और भी दर्दनाक को गया जब मनमीत ग्रेवाल की पत्नी के चीखने चिल्लाने पर कोई भी उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया। मनमीत ग्रेवाल को फांसी पर लटके हुए बहुत लोगों ने देखा लेकिन कोरोना वायरस के कहर और डर के आगे सभी उनके पास जाने से कतरा रहे थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सहायता करने की जगह लोग दूर से ही मनमीत ग्रेवाल के शव का वीडियो बनाते नजर आए। पुलिस और मेडिकल टीम आने के बाद मनमीत ग्रेवाल के शव को पंखे से उतारा जा सका। जिसके बाद मनमीत ग्रेवाल को हॉस्पिटल ले जाया गया। यहां पर उन्हें डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। मनमीत ग्रेवाल की इस दर्दनाक मौत ने टीवी जगत को हिला कर रख दिया है। किसी को भी इस बात का यकीन नहीं हो पा रहा है कि मनमीत ग्रेवाल अब इस दुनिया में नहीं रहे।मनमीत ग्रेवाल की मौत के बाद उनके बेस्टफ्रेंड मनजीत सिंह ने मनमीत ग्रेवाल के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

इसके साथ ही मनजीत सिंह ने बताया कि, 'बीते कुछ समय से मनमीत ग्रेवाल आर्थिक तंगी का सामना कर रहे थे। ऐसे में उन्होंने टीवी शोज के जरिए अपने हालात सुधारने की कोशिश की लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन ने सबकुछ बर्बाद कर दिया। वह अंदर से बुरी तरह टूट चुके थे शायद इसलिए उन्होंने आत्महत्या कर ली।'आगे मनजीत सिंह ने बताया कि, 'बीती रात मनमीत ग्रेवाल की पत्नी का मुझे फोन आया था। मनमीत ग्रेवाल की पत्नी ने मुझे बताया कि उनके पति ने फांसी लगी ली है। वह रो रोकर मुझसे मदद मांग रही थी। मैंने भी कई लोगों को फोन किया लेकिन समय पर वहां कोई भी नहीं पहुंच पाया। ऐसे में आधी रात को मैं बाइक लेकर मनमीत ग्रेवाल के घर गया लेकिन तब तक पुलिस और मेडिकल टीम वहां आ गई थी और मनमीत ग्रेवाल मुझे छोड़कर जा चुका था।'

गौरव वाधवा को सांप के साथ देख मोहिना कुमारी ने कही यह बात

टीवी पर दोबारा दस्तक दे सकता है कारण बोहरा का 'सौभाग्यवती भवः

दीपिका कक्कड़ के सलवार-सूट पहनने को लेकर फैंस ने कर दिया ऐसा सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -