मध्यप्रदेश चुनाव 2018 : कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ी, आपस में ही भिड़े दिग्विजय और सिंधिया
मध्यप्रदेश चुनाव 2018 : कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ी, आपस में ही भिड़े दिग्विजय और सिंधिया
Share:

भोपाल. देश के पांच राज्यों में चुनाव बेहद तेजी से नजदीक आते जा रहे हैं और इन राज्यों में से एक राज्य मध्यप्रदेश भी है जहाँ पर 28 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने वाले है. इन चुनावों के मद्देनजर देश की तमाम राजनैतिक पार्टियों ने अपनी तैयारियां भी काफी तेज कर दी है. लेकिन इन सब के बीच इस राज्य में सत्ता पर काबिज होने का सपना देख रही कांग्रेस की मुश्किलें काफी बढ़ती हुई दिख रही है.

मद्रास हाईकोर्ट ने लगाया आॅनलाइन दवा ब्रिकी पर प्रतिबंध

दरअसल मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के चयन को लेकर कांग्रेस के नेताओं में आपस में ही काफी बहसबाजी चल रही है और खासतौर पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच इस मामले को लेकर पिछले कुछ समय से काफी मनमुटाव चल रहा है. और अभी हाल ही में ये दोनों नेता कांग्रेस की एक बैठक में पार्टी अध्यक्ष राहुल गाँधी के सामने ही आपस में एक दूसरे से भीड़ गए थे. 

मध्‍यप्रदेश : राहुल ने कमलनाथ को पेश की आईसक्रीम, शिवराज ने कसा तंज

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के चयन को लेकर अंतिम निर्णय करने के लिए एक अहम बैठक बुलाई थी. इस बैठक में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच तीखी बहस हो गई थी. यह बहस राहुल के सामने ही हो गई थी और बहुत देर तक चली थी. यह बहसबाजी देखते ही देखते इतनी बड़ी हो गई कि राहुल को इस विवाद को सुलझाने के लिए एक  तीन सदस्यीय समिति बनानी पड़ी. 

ख़बरें और भी 

आज ही के दिन स्थापित हुए थे यह पांच राज्य, जानिये इनसे जुडी ख़ास बातें

भारत बनाम वेस्टइंडीज: 100 के भीतर ही वेस्टइंडीज टीम के आधे खिलाड़ी हुए आउट

Amazon Great Indian Festival Sale : कल से फिर आएगा कहर, जब मिलेंगी हर चीज पर महाछूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -