मध्‍यप्रदेश : राहुल ने कमलनाथ को पेश की आईसक्रीम, शिवराज ने कसा तंज
मध्‍यप्रदेश : राहुल ने कमलनाथ को पेश की आईसक्रीम, शिवराज ने कसा तंज
Share:

भोपाल. देश के पांच राज्यों में जल्द ही विधानसभा चुनाव प्रारम्भ होने वाले है इन राज्यों में से एक राज्य मध्यप्रदेश भी है जहाँ पर 28 नवम्बर को मतदान होने है. चुनावों के इतने नजदीक आने के साथ ही अब तक़रीबन सभी पार्टियों के नेताओं में भी अपने विपक्षियों पर आरोप-प्रत्यारोप करना शुरू कर दिया है और आजकल तो कई नेता हर छोटी-छोटी बातों पर भी अपने विपक्षियों को घेरने के मौके ढूंढ़ते रहते है. इसी कड़ी में आज मध्‍य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी पर ऐसा ही एक निशाना साधा है. 

राहुल जौहरी जांच पैनल में हुआ बदलाव, सभी साक्ष्यों को करना होगा प्रदर्शित

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी बीते मंगलवार को अपने चुनाव प्रचार के लिए मध्‍य प्रदेश के इंदौर शहर में आये हुए थे. इस दौरान अपनी रैली के बाद ने इंदौर की मशहूर जगह '56 दुकान' पर आइसक्रीम खाने गए थे. इस दौरान उनके साथ प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष कमलनाथ और ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया भी मौजूद थे. इस दौरान राहुल गाँधी ने आइसक्रीम खाते हुए अपनी उम्र से काफी बड़े नेता कमलनाथ को उनका नाम लेते हुए सम्बोधित किया और कहा कि कमल ये  आइसक्री अच्‍छी है, तुम भी खाओ. इसके बाद इस घटना का एक वीडियो नेट पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

#MeToo: BCCI पर भड़के गांगुली, कहा राहुल पर लगे आरोपों से छवि ख़राब हुई

अब मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान ने इस वीडियो को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी पर गंभीर निशाना साधा है. शिवराज ने इस मामले को लेकर हाल ही में दिए अपने एक बयान में कहा है कि कल राहुल गांधी इंदौर में आये हुए थे और उन्होंने यहाँ एक रेस्टोरेंट में आइसक्रीम खाने के दौरान अपने से दोगुनी उम्र के नेता कमलनाथ का नाम लेते हुए कहा कि कमल आईसक्रीम बहुत अच्‍छी है तुम भी खाओ. शिवराज ने इस दौरान राहुल पर यह सवाल भी देगा कि हमारी संस्कृति में क्या अपने वरिष्ठों से ऐसे ही बात की जाती है.

ख़बरें और भी 

राहुल गांधी की बातों को गंभीरता से न ले, इसका सिर्फ आनंद उठाइये : पीएम मोदी

कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को बताया राजनैतिक स्टंट

राहुल गांधी को माला पहनाना पड़ा महंगा, सरकारी शिक्षक की जा सकती है नौकरी

सरदार पटेल की मूर्ति बनी और संस्थान नष्ट हुए ये राजद्रोह है- राहुल गाँधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -