राजगढ़ में आमने-सामने भिड़ीं दो कार, 5 लोगों की दर्दनाक मौत
राजगढ़ में आमने-सामने भिड़ीं दो कार, 5 लोगों की दर्दनाक मौत
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के राजगढ़ में सोमवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर इनोवा और वैगनआर कार में आमने-सामने से जबरदस्त भिड़ंत हो गई. इसमें 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 4 गंभीर रूप से जख्मी बताए जा रहे हैं. इंदौर के भागीरथपुरा के निवासी एक परिवार के सदस्य वैगनआर कार से पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होकर गुना से इंदौर अपने घर वापस लौट रहे थे.

वहीं दूसरी तरफ इनोवा कार में औरंगाबाद, महाराष्ट्र से महंत सोमेश्वरगिरी और महंत अनन्तगिरी महाराज अपने दो साथियों और एक बच्चे के साथ लखनऊ की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान सारंगपुर के पास गोपालपुरा में दोनों वाहनों की हाइवे पर सीधी टक्कर हो गयी. इस हादसे में इंदौर भागीरथपुरा के शैलेश यादव 40, उनकी मां सिया दुलारी यादव 60 वर्ष, 14 वर्ष के पुत्र मोहित यादव की एवं इनोवा कार में सवार महंत अनन्त गिरी महाराज की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि अस्पताल पहुंचने के बाद 65 साल के अमर सिंह यादव की भी जान चले गई है. 

घटना में वैगनआर कार में सवार सुनील यादव को नाजुक स्थिति में इंदौर रेफर किया गया है. जबकि इनोवा कार में मौजूद महंत सोमेश्वर गिरी, ड्राइवर सार्थक, अभिषेक और कैलाश को गंभीर हालत में सारंगपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी उमाशंकर मुकाती एवं उनकी टीम घटनास्थल पर पहुंची जिन्होंने घायलों को उठाकर अस्पताल पहुंचाया.

सोने की कीमतों में लगी आग, सर्वकालिक उच्चस्तर पर पहुंचे दाम

सोने-चांदी के दाम में हुआ बड़ा बदलाव ? जानिए क्या है आज का भाव

कोरोना काल में खुल तो गए हैं मॉल, लेकिन 25 फीसद भी नहीं हो रहा है कारोबार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -