VIDEO: पैरों में गिर पड़ा फरियादी, लेकिन नहीं पसीजा 'नाथ' सरकार के मंत्री का दिल

VIDEO: पैरों में गिर पड़ा फरियादी, लेकिन नहीं पसीजा 'नाथ' सरकार के मंत्री का दिल

भोपाल: मध्य प्रदेश में हाल ही में जनसेवा के वादों के साथ बमुश्किल कांग्रेस सरकार बना पाई है, लेकिन फिर एक बार कमलनाथ सरकार अपने रवैये को लेकर निशाने पर आ गई हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक फरियादी, कमल नाथ सरकार के मंत्री गोविंद सिंह के पास सहायता मांगने पहुंचा था, किन्तु मंत्री ने उसकी एक नहीं सुनी। यहां तक वह फर्जी यदि मंत्री के पैरों में गिर पड़ा,  लेकिन मंत्री का दिल नहीं पसीजा और वो नजरंदाज करके निकल गए। इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हो रही है।

लोकसभा में गडकरी के कामों की जमकर हुई तारीफ, सोनिया और विपक्षी नेताओं ने भी सराहा

उल्लेखनीय है कि यह पहली दफा नहीं है, जब गोविंद सिंह का नाम विवादों में आया है। हाल ही में सीबीआई के नए निदेशक ऋषि कुमार शुक्ला को लेकर भी उन्होंने विवादित बयान दिया था। दरअसल कमल नाथ सरकार की ओर से मध्य प्रदेश डीजीपी को पद से हटाने के पांच दिनों बाद उन्हें केंद्र सरकार ने सीबीआई का निदेशक बना दिया था। इसके बाद गोविंद सिंह ने उन्हें राज्य का सबसे बुजदिल, कायर और अक्षम अधिकारी कहा था।

महासचिव के रूप में मिसेज वाड्रा ने ली पहली बैठक, जानिए कौन हैं ये दो शख्स जिनसे मिली प्रियंका ?

 

सिंह ने कहा था, 'मैंने एक वर्ष पहले भी विधानसभा में बतौर डीजीपी ऋषि कुमार शुक्ला की कार्यक्षमता पर सवाल खड़े किए थे, जोकि विधानसभा के रिकॉर्ड में भी दर्ज है।' सिंह ने उनके विरुद्ध  और भी कई आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग किया था।

खबरें और भी:-

सुप्रीम कोर्ट से दिनाकरन को झटका, नहीं मिलेगा 'प्रेशर कुकर' चुनाव चिन्ह

अखिलेश ने उड़ाया बजट का मज़ाक, कहा पता ही नहीं चल रहा, क्या करने वाली है योगी सरकार ?

हार्दिक पटेल का बड़ा ऐलान, 2019 लोक सभा चुनाव में ठोकेंगे ताल