MP के इस जिले में लड़कियों से करवाते हैं देह व्यापार, पुलिस पहुंची तो हुआ पथराव
MP के इस जिले में लड़कियों से करवाते हैं देह व्यापार, पुलिस पहुंची तो हुआ पथराव
Share:

मंदसौर: मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले से जुडी आज हम आपको एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनने के बाद आपको हैरानी होगी। जी दरअसल मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में परंपरा के नाम पर एक समुदाय विशेष बरसों से अपनी लड़कियों से देह व्यापार करवा रहा है। यहाँ नाबालिग लड़कियों से भी देह व्यापार करवाया जाता रहा है। जैसे ही इस बारे में सुचना जिले के एसपी को मिली वैसे ही एक विशेष टीम अफजलपुर थाना क्षेत्र के गांव सिखेड़ी अचानक पहुंची।

इस दौरान जैसे ही पुलिस को देखा वैसे ही देह व्यापार करने वाली महिलाओं और उनके साथ रहने वाले पुरुषों ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया। देखते ही देखते कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। वहीं पथराव में पुलिस वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए। खबरों के अनुसार पुलिसकर्मियों को कोई गंभीर चोट नहीं पहुंची और पुलिस पर हमले के बाद जब पुलिस फोर्स लेकर दोबारा पहुंची तो पूरे गांव से देह व्यापार करने वाले सभी लोग और महिलाएं घर छोड़ कर भाग गईं।

बताया जा रहा है पुलिस को गांव के उस देह व्यापार वाले इलाके में एक भी व्यक्ति नहीं मिला। यहाँ पथराव होने के बाद भी पुलिस टीम के लोगों ने 5 लड़कियों को मौके से रेस्क्यू करने में सफलता प्राप्त कर ली। खबर मिली है कि इन 5 लड़कियों में से दो लड़कियां नाबालिग हो सकती हैं। वहीं मन्दसौर एडिशनल एसपी डॉक्टर अमित वर्मा का कहना है, 'हमें एक विशेष समुदाय में बच्चों से देह व्यापार कराए जाने की सूचना मिली थी। इसके लिए पुलिस की टीम वर्दी में और सिविल ड्रेस में गई थी।'

TRP घोटाला: अदालत ने मंजूर की BARC के पूर्व CEO पार्थो दासगुप्ता की जमानत

BMC द्वारा तोड़े गए अपने दफ्तर पहुंची कंगना, कहा- 'मेरा दिल एक बार फिर टूट गया'

भारत में ही नहीं यूके में भी छाया इंडियन आइडल 12 का खुमार, चैनल को हुआ करोड़ों का मुनाफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -