BMC द्वारा तोड़े गए अपने दफ्तर पहुंची कंगना, कहा- 'मेरा दिल एक बार फिर टूट गया'

Mar 02 2021 01:38 PM
BMC द्वारा तोड़े गए अपने दफ्तर पहुंची कंगना, कहा- 'मेरा दिल एक बार फिर टूट गया'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। वह हमेशा अपने बेबाक बयानों के चलते चर्चाओं में रहती हैं। वैसे आज कंगना अपने मुंबई स्थित उसी दफ्तर पहुंची जिसे मुंबई महानगपलिका ने बीते साल अवैध निर्माण बताते हुए तोड़ दिया था। आप सभी को याद हो तो बीते साल यानी 2020 में मनपा अधिकारीयों ने सितंबर के महीने में कंगना के खार स्थित दफ्तर के कुछ हिस्सों को बुलडोजर से गिरा दिया था। उसके बाद से यह मामला हाईकोर्ट में दर्ज हो गया है।

अब आज कंगना अपने उसी दफ्तर पहुंची और उसे इस हालत में देखकर वो दोबारा भावुक हो उठी। उन्होंने अपनी भावनाओं को ट्विटर के माध्यम से जाहिर किया। उन्होंने ट्विटर पर अपने इस टूटे हुए दफ्तर की फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, "आज मैं अपने घर पर मीटिंग रख रही थी जब अक्षत रनौत जिन्होंने मणिकर्णिका फिल्म्स की स्थापना की और अकेले मेरे उपर दर्ज 700 मामलों को संभाल रहे हैं, उन्होंने अनुरोध किया कि मैं अपने इस दफ्तर पर आकर एक आपातकालीन मीटिंग को अटेंड करूं। मैं तैयार नहीं थी और इसे देखकर मेरा दिल आज फिर टूट गया।"

वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि कंगना ने इस महीने कंगना ने बीएमसी के खिलाफ दर्ज केस को वापस ले लिया था। उसके बाद कंगना ने अपने टूटे हुए दफ्तर की पुनःमरम्मत के लिए मनपा को आवदेन भी दिया है। अब कानून के मुताबिक बीएमसी इसपर फैसला करेगी।

पाक की बारूदी सुरंग में हुआ विस्फोट, 2 बच्चों की गई जान

पीएम मोदी की तारीफ करके अपनों में घिरे गुलाम नबी आज़ाद, कांग्रेसियों ने किया विरोध प्रदर्शन

4 मार्च को नासिक दौरे पर हैं राज ठाकरे, कार्यकर्ताओं से की यह अपील