भारत में ही नहीं यूके में भी छाया इंडियन आइडल 12 का खुमार, चैनल को हुआ करोड़ों का मुनाफा
भारत में ही नहीं यूके में भी छाया इंडियन आइडल 12 का खुमार, चैनल को हुआ करोड़ों का मुनाफा
Share:

लोकप्रिय सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 ऑडियंस को बहुत पसंद आ रहा है। शो के प्रशंसक सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं। इसी का प्रभाव टीआरपी सूचि में भी देखने को प्राप्त हो रहा है। शो ने ना सिर्फ देश में टीआरपी सूचि में अपना नाम सम्मिलित कराया है बल्कि कंटेंट के दम पर यूके में भी शो को बहुत प्रशंसा प्राप्त हो रही है। इसी शो के कारण सोनी यूके में नंबर 1 एशियन ब्रॉडकास्टर बन गया है।

दरअसल, इंडियल आइडल 12 को दर्शकों से इतना प्यार प्राप्त हुआ है कि शो के दम पर सोनी ने यूके में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। बात करें पूरी रेटिंग की तो सोनी टीवी को यूके में नंबर 1 एशियन चैनल बनाने में कई शोज का हाथ है। इनमें इंडियन आइडल 12 के द कपिल शर्मा शो, क्राइम पट्रोल जैसे शोज सम्मिलित हैं। जहां इंडियन आइडल 12 को 85,500 व्यूअर्स प्राप्त हुए, वहीं द कपिल शर्मा शो को 50,100 व्यूअर्स, क्राइम पट्रोल को 26,300 व्यूअर्स प्रॉपर हुए हैं। 

वही बात यदि इंडियन आइडल 12 की करें तो शो में अब सिर्फ टॉप 11 प्रतियोगी बचे हैं। पिछले वीकेंड शो से अनुष्का बनर्जी को बाहर कर दिया गया। इसकी वजह अनुष्का बनर्जी को प्राप्त हुए कम स्कोर्स रहे। फिलहाल शो में सिरीशा भागवातुला, नचिकेत लेले, पवनदीप राजन, सवाई भाट, आशीष कुलकर्णी, अंजलि गायकवाड़, शनमुख प्रिया, सायली, मोहम्मद दानिश, अरुणिता कांजीलाल, निखिल तॉरो समेत कुल 11 प्रतियोगी बचे हैं। इनमें से पिछले वीकेंड में सिरीशा भागवातुला, नचिकेत लेले, अंजलि गायकवाड़ तथा आशीष कुलकर्णी बॉटम 5 में थे। 

भारती सिंह के इस अवतार को देखकर फैंस रह गए दंग, फोटोज ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

कश्मीर की सड़कों पर बलखाती हुई नजर आई जैस्मिन भसीन, वीडियो शेयर कर कही ये बात

इंडस्ट्री से गायब हुआ यह एक्टर, बोला- 'शो खत्म हो जाता है और आप भी खत्म हो जाते हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -