मध्य प्रदेश में कब खुलेंगे स्कूल, कब होंगी परीक्षाएं ? पढ़िए गृह मंत्री का जवाब
मध्य प्रदेश में कब खुलेंगे स्कूल, कब होंगी परीक्षाएं ? पढ़िए गृह मंत्री का जवाब
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की तादाद बढ़ने के बाद राज्य की शिवराज सिंह चौहान सरकार ने स्कूलों को 31 जनवरी तक बंद करने का निर्देश दिया था। अब गृह मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने सोमवार सुबह कहा कि प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की तादाद कम हो रही है। आज सीएम शिवराज सिंह चौहान से चर्चा कर इस पर फैसला लिया जाएगा कि स्कूलों में फिर से कक्षाएं शुरू की जाएं या नहीं। 

 

वहीं, स्कूली शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने कहा कि मध्य प्रदेश में बोर्ड एक्साम्स की तारीख को आगे बढ़ाया जाएगा। पहले बोर्ड परीक्षाएं 17 फरवरी से आरंभ होने वाली थीं। बताया जा रहा है कि स्कूल खोलने पर शाम तक फैसला आ सकता है। इसके पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को कोरोना महामारी की स्थिति को लेकर बैठक में कहा था कि स्कूल खोलने का फैसला दूसरे राज्यों में कोरोना संक्रमण की स्थिति को देखकर लिया जाएगा।

बता दें कि मध्य प्रदेश के भोपाल, इंदौर, ग्वालियर और जबलपुर शहर में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार कम हो रहे हैं। फरवरी महीने में कोरोना संक्रमण में और कमी आने का अनुमान है। ऐसे में माना जा रहा है कि फ़रवरी के महीने में स्कूल खुल सकते हैं। हालांकि, अभी तक सरकार की तरफ से इस संबंध में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। 

झोपड़ी में घुसी तेज रफ़्तार कार, 4 महिलाओं को रौंदते हुए निकल गई.., 3 नाबालिग गिरफ्तार

यूनिसेफ ने अमेरिका से अफगानिस्तान नीति का पुनर्मूल्यांकन करने को कहा

अफगान राष्ट्रपति करजई ने समावेशी सरकार, महिलाओं के अधिकारों की मांग की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -