झोपड़ी में घुसी तेज रफ़्तार कार, 4 महिलाओं को रौंदते हुए निकल गई.., 3 नाबालिग गिरफ्तार
झोपड़ी में घुसी तेज रफ़्तार कार, 4 महिलाओं को रौंदते हुए निकल गई.., 3 नाबालिग गिरफ्तार
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के करीमनगर में एक तेज रफ्तार कार के सड़क किनारे एक झोपड़ी से टकरा जाने के बाद चार महिलाओं की जान चली गई. मामले में पुलिस ने तीन नाबालिगों को हिरासत में लिया है. 31 जनवरी रविवार को करीमनगर में सड़क किनारे झोपड़ियों में कार के पलटने से यह हादसा हुआ है. IPC की धारा 304 के तहत नाबालिग चालक के पिता को भी अरेस्ट कर लिया गया है.

इस हादसे में चार महिलाओं की मौत के अलावा तीन अन्य जख्मी हो गए हैं. झोपड़ी से टकराने के बाद कार नाले में जा गिरी थी. मृतकों में से तीन महिलाओं की तो घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल ले जाते वक़्त दम तोड़ दिया. मृतकों की शिनाख्त फरीद, सुनीता, ललिता और ज्योति के रूप में की गई है. हादसे के बाद कार चालक भाग गया था. हालांकि बाद में, पुलिस को पता चला कि आरोपी ड्राइवर कक्षा 9 में पढ़ने वाला एक नाबालिग था, जो अपने दोस्तों के साथ कार में था और कार का कंट्रोल खोने से यह हादसा हुआ था.

पुलिस ने पाया कि नाबालिग के व्यापारी पिता को मालूम था कि उसका बेटा कार चला रहा है और इसलिए पुलिस ने उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का फैसला किया. लड़के पर गैर इरादतन हत्या का इल्जाम लगा है. साथ ही पुलिस को पता चला है कि कार पर कई ट्रैफिक उल्लंघन चालान भी पेंडिंग हैं.

यूनिसेफ ने अमेरिका से अफगानिस्तान नीति का पुनर्मूल्यांकन करने को कहा

अफगान राष्ट्रपति करजई ने समावेशी सरकार, महिलाओं के अधिकारों की मांग की

संगीन अपराधियों को धड़ाधड़ सजा-ए-मौत दे रही कोर्ट, साल 2021 में 488 पहुंचा आंकड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -