एक हफ्ते में दो बार दिल्ली पहुंचे CM शिवराज, की गृह मंत्री अमित शाह से मुलाक़ात

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीते शनिवार शाम को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। जी दरअसल शिवराज सिंह चौहान दिल्ली दौरे पर हैं और उनका यह दिल्ली दौरा पिछले दो दिनों में लगातार दूसरी बार हुआ है। आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही शिवराज सिंह चौहान ने दिल्ली का दौरा किया था। उस दौरान उन्होंने तीन केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात की थी। अब बीते शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करने के बाद सीएम शिवराज ने एक ट्वीट किया।

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, ''आज नई दिल्ली में केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह जी से उनके निवास में सौजन्य भेंट की और महत्वपूर्ण विषयों पर सकारात्मक चर्चा की।'' आप देख सकते हैं अपने ट्वीट में मुख्यमंत्री शिवराज ने दो तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। आप देख सकते हैं इन दोनों तस्वीरों में वे और गृह मंत्री अमित शाह हैं। आपको हम यह भी बता दें कि अमित शाह से मुलाकात करने के लिए शिवराज भोपाल से वापस दिल्ली आए थे।

जी दरअसल वह कुछ समय पहले ही दिल्ली का दौरा कर चुके थे और इसके बाद वह मध्य प्रदेश गए, लेकिन फिर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने के लिए वापस दिल्ली आए। ऐसे में बीते शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की कुछ देर तक मुलाकात चली और इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान देर शाम वापस मध्य प्रदेश लौट आए।

क्या एक-दूसरे से प्रेम करते थे 'कमला नेहरू' और इंदिरा के पति फ़िरोज़ गांधी ?

आज उत्तरप्रदेश दौरे पर हैं गृहमंत्री अमित शाह, देंगे कई सौगातें

तेलंगाना: मॉल समेत इन जगहों पर वैक्सीन के दोनों डोज लगवा चुके लोगों को मिलेगी एंट्री!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -