आज उत्तरप्रदेश दौरे पर हैं गृहमंत्री अमित शाह, देंगे कई सौगातें

लखनऊ: गृहमंत्री अमित शाह आज यानी रविवार को यूपी के दौरे पर हैं। जी दरअसल वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी भी जाएंगे। वहीँ वाराणसी पहुंचकर वे भगवान काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन करेंगे। मिली जानकारी के तहत गृहमंत्री के इस दौरे में उत्तर प्रदेश के लिए कई सौगात है। जी दरअसल गृहमंत्री विंध्यवासिनी कॉरिडोर का शिलान्यास भी करेंगे। हाल ही में अमित शाह ने कहा है कि इस कॉरिडोर के बनने से यह शक्तिपीठ आध्यात्मिक पर्यटन का एक प्रमुख केंद्र बन जाएगा। आप सभी को बता दें कि आज गृहमंत्री अमित शाह के यूपी दौरे में कई योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया जाएगा।

आप सभी जानते ही होंगे कि उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसी को देखते हुए बीजेपी की कोशिश यही है कि ज्यादा से ज्यादा योजनाओं के जरिए लोगों तक पहुंच बनाई जाए। आज उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पहुंचकर गृहमंत्री अमित शाह यूपी स्टेट इंस्टीट्यूट ऑफ फॉरेंसिक साइंसेज यूनिवर्सिटी की आधारशिला रखेंगे। मिली जानकारी के तहत गृहमंत्री विशेष विमान के जरिए सुबह करीब 10 बजकर 30 मिनट पर लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगे और वहां से पिपरसंड में विश्वविद्यालय का शिलान्यास करेंगे। मिली खबर के अनुसार कार्यक्रम के बाद अमित शाह लखनऊ के एसजीपीजीआई में एडमिट कल्याण सिंह के स्वास्थ्य का जायजा लेंगे। जी दरअसल कल्याण सिंह बीते कई दिनों से गंभीर रूप से बीमार हैं।

अब तक उनसे मिलने रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई दिग्गज जा चुके हैं। अब आज अमित शाह भी लखनऊ के एसजीपीजीआई में एडमिट कल्याण सिंह के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेंगे। उसके बाद 1 बजकर 35 मिनट पर अमित शाह पिपरसंड से हेलीकॉप्टर के जरिए मिर्जापुर के लिए रवाना होंगे। वहीँ दोपहर 2:40 पर वह मिर्जापुर पहुंचेंगे और वहां करीब 3 बजे विंध्यवासिनी मंदिर के लिए अमित शाह रवाना होंगे और मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे।

तेलंगाना: मॉल समेत इन जगहों पर वैक्सीन के दोनों डोज लगवा चुके लोगों को मिलेगी एंट्री!

बढ़ते कोरोना मामले खड़ा कर सकते है बड़ा खतरा, 24 घंटों में फिर सामने आया भयावह आंकड़ा

असम-मिजोरम को RSS ने भेजा One Nation, One People का संदेश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -