नहीं मिली एम्बुलेंस तो पत्नी को ठेले पर लेटाकर ऑक्सीजन सिलेंडर थामे निकल पड़ा पति
नहीं मिली एम्बुलेंस तो पत्नी को ठेले पर लेटाकर ऑक्सीजन सिलेंडर थामे निकल पड़ा पति
Share:

इंदौर: कोरोना महामारी इन दिनों तेजी से फ़ैल रही है। ऐसे में हर राज्य से चौकाने वाली तस्वीरें सामने आ रहीं हैं। अब देखा जाए तो राज्यों में स्वास्थ्य व्यवस्थाएं लगातार बिगड़ती जा रही हैं। इन सभी के बीच भयावह तस्वीरें भी सामने आ रहीं हैं जो लोगों के होश उड़ा रहीं हैं। हाल ही में जो तस्वीर सामने आई है वह मध्य प्रदेश से सामने आई है। यहाँ अचानक से बढ़े कोरोना मरीजों की संख्या के कारण राज्य में सरकारी और प्राइवेट सभी स्वास्थ्य व्यवस्थाएं गिरती चली जा रही हैं।

यहाँ अब लोगों को मरीजों के लिए एंबुलेंस तक नहीं मिल पा रही है। अब इसी बीच उज्जैन से एक चौकाने वाला मामला सामने आया। जी दरअसल यहां एक व्यक्ति एंबुलेंस न मिलने की वजह से अपनी पत्नी को ठेले पर लेटा कर हॉस्पिटल ले गया। सबसे बड़ी और हैरानी की बात यह थी कि व्यक्ति को उस ठेले पर ही ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर साथ में चलना पड़ रहा था। ऐसा बताया जा रहा है कि परिजनों ने महिला की तबियत बिगड़ने पर पहले एम्बुलेंस को कॉल किया, लेकिन समय से एम्बुलेंस नहीं आ पाई। उसके बाद परिजनों ने महिला की तबियत खराब होता देख, उसे तुरंत ठेले पर लिटा कर अस्पताल पहुंचाया।

अब उस दौरान की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं जो सरकारी दावों और मजबूत स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की पोल खोल रही है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि मध्य प्रदेश में कोरोना तेजी से फैल रहा है। बीते 24 घंटे में राज्य में 13000 से अधिक कोरोना के मामले सामने आए है, जबकि अब तक प्रदेश में 4 लाख 46 हजार 811 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।

वायरल वीडियो के चक्कर में जमकर उड़ रही प्रहलाद पटेल की खिल्ली

कोरोना वायरस केंद्र दे भागे 30 से अधिक मरीज

अस्पताल नहीं दे रहा श्रवण राठौड़ का पार्थिव शरीर, कहा- पहले 10 लाख करो जमा।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -