अस्पताल नहीं दे रहा श्रवण राठौड़ का पार्थिव शरीर, कहा- पहले 10 लाख करो जमा...
अस्पताल नहीं दे रहा श्रवण राठौड़ का पार्थिव शरीर, कहा- पहले 10 लाख करो जमा...
Share:

कोरोना महामारी के कारण कई लोगों ने अपनी जान गंवाई है वही इस बीच मशहूर संगीतकार श्रवण राठौड़ ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। मगर जानकारी आ रही है कि संगीतकार का पार्थिव शरीर अभी परिवार को नहीं दिया गया है। दरअसल, प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, उनका हॉस्पिटल का बिल 10 लाख रुपये बताया गया है। एस एल राहेजा हॉस्पिटल ने परिवार से 10 लाख रुपये का बिल एडवांस में भरने को बोला है जबकि श्रवण की बीमा पॉलिसी थी।

हालांकि इस केस में अभी तक श्रवण के भाई या परिवार की ओर से कोई बयान नहीं आया है। किन्तु केआरके बॉक्स ऑफिस ने ट्वीट कर इसकी खबर दी है। अब परिवार के बयान की सभी को प्रतीक्षा है। श्रवण का कोरोना का उपचार कर रहे चिकित्सकों ने कहा था कि वो कई दूसरी बीमारियों से भी पीड़ित थे जिसके पश्चात् उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता बनी हुई थी। श्रवण के रोगों की इन्हीं गंभीर परिस्थितियों के कारण उनके कोरोना के उपचार में समस्या आ रही थी। शुक्रवार दिन में उनकी सेहत अधिक बिगड़ गई थी जिसके पश्चात् उन्हें नहीं बचाया जा सका। श्रवण का जन्म 13 नवंबर 1954 को हुआ था।

1990 के दशक में नदीम-श्रवण की जोड़ी के संगीत का दबदबा बॉलीवुड में छाया था। नदीम सैफी अपने साथी श्रवण राठौर के साथ मिलकर कई बेहतरीन फिल्मों में संगीत दिया है। फिल्म आशिकी में उनके रोमांटिक सिंग्स की धुन बहुत मशहूर हुईं। ये जोड़ी उस समय टूटी जब गुलशन कुमार का क़त्ल हुआ। बता दें, नदीम-श्रवण की जोड़ी ने ‘आशिकी’, ‘साजन’, ‘सड़क’, ‘दिल है कि मानता नहीं’, ‘साथी’, ‘दीवाना’, ‘फूल और कांटे’, ‘राजा हिंदुस्तानी’, ‘जान तेरे नाम’ ‘रंग’, ‘राजा’, ‘धड़कन’, ‘परदेस’, ‘दिलवाले’, ‘राज’ जैसी मूवीज में संगीत देकर प्रशंसकों को दीवाना किया था। इस जोड़ी के सांग्स को आज तक पसंद किया जाता है।

ट्रोलर को वरुण धवन ने दिया करारा जवाब, हो गई बोलती बंद

कोरोना को लेकर दिलीप कुमार ने किया ऐसा ट्वीट, यूजर्स बोले- अपना ख्याल रखिए...

बचपन से ही एक्टिंग में रूचि रखते थे देव पटेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -