वायरल वीडियो के चक्कर में जमकर उड़ रही प्रहलाद पटेल की खिल्ली
वायरल वीडियो के चक्कर में जमकर उड़ रही प्रहलाद पटेल की खिल्ली
Share:

दमोह: केंद्रीय राज्यमंत्री व सांसद प्रहलाद पटेल बीते गुरुवार को दमोह जिला अस्पताल का निरीक्षण करने गए थे। इस दौरान वह सभी मरीजों के स्वजनों की शिकायत सुनने में लगे हुए थे लेकिन उसी बीच एक मरीज के स्वजन ने उनसे अपशब्द कहे। इसके बाद उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने उससे कहा कि 'वह अपनी भाषा ठीक रखे, वरना दो खाएगा।' इस दौरान का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है बीते गुरूवार को दोपहर करीब दो बजे केंद्रीय पर्यटन एवं संस्कृति राज्यमंत्री प्रहलाद पटेल और पूर्व विधायक राहुल सिंह जिला अस्पताल पहुंचे थे। वहां एक युवती ने उन्हें बताया कि उसके पिता को अभी तक रेमडेसिविर इंजेक्शन नहीं मिल रहा है। यह सुनकर प्रह्लाद पटेल ने कहा कि वह आवेदन बनाकर सीएमएचओ को दे।

उसके बाद युवती ने कहा कि वह आवेदन दे चुकी है, तो उन्होंने कहा कि शाम तक व्यवस्था हो जाएगी। इसी बीच एक अन्य व्यक्ति ने मंत्री से कहा कि ''मेरी मां की हालत काफी खराब है। एक ऑक्सीजन सिलिंडर दिया गया था, जो पांच मिनट ही चला।'' वहीं इस बीच उसने बुंदेलखंडी में अपशब्द कह दिया, जिसे सुनते ही केंद्रीय राज्यमंत्री ने कहा कि 'वह अपनी भाषा ठीक रखें, वरना दो खाएगा।' उसके बाद उस शख्स ने कहा कि 'वह दो खाने को तैयार है क्योंकि उसकी मां की हालत बहुत खराब है।'

अब इस दौरान के वायरल वीडियो को देखकर लोग प्रह्लाद पटेल को भला बुरा कह रहे हैं। किसी ने उन्हें मतलबी कहा है तो किसी ने बेशर्म। कई लोग उन्हें रावण तक कह रहे हैं। इस बीच कुछ लोग ऐसे भी हैं जो प्रह्लाद पटेल का सपोर्ट करते दिख रहे हैं और उनके कथन को सही बता रहे हैं।

अस्पताल नहीं दे रहा श्रवण राठौड़ का पार्थिव शरीर, कहा- पहले 10 लाख करो जमा।।।

हिना खान के पिता की मौत पर गौहर खान ने क्यों नहीं किया कोई पोस्ट? बताई ये बड़ी वजह

कोरोना संकट के बीच देश में ऑक्सीजन और बेड्स की किल्लत, राहुल ने मोदी सरकार को बताया जिम्मेदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -