अपने विधानसभा क्षेत्र के हर शख्स को अयोध्या ले जाएंगे इंदौर के कांग्रेस विधायक
अपने विधानसभा क्षेत्र के हर शख्स को अयोध्या ले जाएंगे इंदौर के कांग्रेस विधायक
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ( MLA Sanjay Shukla) ने हाल ही में एक ऐलान किया है। अपने ऐलान में उन्होंने कहा है कि वह अपने विधान सभा क्षेत्र के हर शख्स को अयोध्या (Ayodhya) ले जाकर राम लला के दर्शन करवाएंगे। जी हाँ और विधायक का यह भी कहना है कि 600 तीर्थयात्रियों का पहला जत्था दिसंबर में अयोध्या के लिए रवाना होगा।

आप सभी को बता दें कि इंदौर-1 विधान सभा क्षेत्र के विधायक संजय शुक्ला ने हाल ही में यह कहा है कि, 'मैं प्रत्येक वार्ड के नागरिकों को मासिक आधार पर अयोध्या ले जाऊंगा। यहां से 600 तीर्थयात्रियों का पहला जत्था 18 दिसंबर को ट्रेन से भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या के लिए रवाना होने की उम्मीद है। सभी बचपन से लेकर अब तक रामायण पढ़ते और सुनते रहे हैं। भगवान राम के जीवन की पूरी कहानी से हम सभी परिचित हैं। इसका नाट्य रूपांतरण टेलीविजन पर रामायण सीरियल के रूप में सभी ने देखा है। ऐसे में देश के हर नागरिक की इच्छा रहती है कि वह भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या में जाकर वहां दर्शन करे और मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम के जन्म स्थल पर पहुंचकर उनका आशीर्वाद ले।'

आप सभी को बता दें कि इंदौर-1 विधानसभा क्षेत्र के सभी 17 वार्डों के लोगों को बारी-बारी से ले जाने की योजना बनाई गई है। कहा जा रहा है कि इसके लिए बाकायदा यात्रा संयोजक भी बना दिए गए हैं, जो यात्रा के दौरान यात्रियों की जरूरत का पूरा ध्यान रखेंगे।

भोपाल-इंदौर में लागू होगा पुलिस कमिश्नर सिस्टम

इंदौर में पांच दिनों में दो डकैती, खाली हाथ पुलिस

स्वछता में इंदौर के पंच मारते ही ख़ुशी से झूमे CM चौहान, कहा- 'अरे वाह भिया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -