इंदौर में पांच दिनों में दो डकैती, खाली हाथ पुलिस

इंदौर: इन दिनों इंदौर में अपराध के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। वहीं इंदौर में लगातार डकैतों का आतंक देखने के लिए मिल रहा है। यहाँ के पश्चिम क्षेत्र में पिछले पांच दिनों में हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने दो डकैती की वारदात को अंजाम दिया है। वहीं अब तक पुलिस के हाथ खाली है। इस लिस्ट में पहला मामला तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के कैलोद करताल का है। बताया जा रहा है यहाँ बीते 15 नवंबर को देर रात हथियारबंद बदमाशों ने एक किसान के परिवार को बंधक बना लिया और लाखों रूपए का माल लेकर फरार हो गए।

इस मामले में मिली जानकारी के तहत पीड़ित परिवार ने पुलिस को इसकी शिकायत की लेकिन पुलिस सुनने को तैयार नहीं है। वहीं जब दूसरी बार दिनदहाड़े भंवरकुवा थाना क्षेत्र के भोलाराम उस्ताद मार्ग पर एक घर में डकैती हुई तो पुलिस बैकफुट पर नजर आई और उसके बाद पुलिस ने आनन फानन डकैती का प्रकरण दर्ज किया और जांच शुरू कर दी। अब तक पुलिस आरोपियों के पास नहीं पहुँच पाई है। पहले मामले में 6 से 7 हथियारबंद बदमाशों ने एक किसान के घर में डकैती की। हथियारबंद बदमाशों ने परिवार के लोगों के साथ मारपीट की और जेवर और नगदी छीन लिए। बताया जा रहा है घर में रखे जेवर बेटी की शादी के लिए तैयार किए गए थे।

इस मामले में फरियादी का आरोप है कि उसी रात वह लोग तेजाजी नगर पुलिस रिपोर्ट लिखवाने पहुंचे थे, लेकिन महज शिकायती आवेदन लेकर उन्हें रवाना कर दिया गया। उन्होंने बताया 3 दिनों से वह प्रकरण दर्ज करवाने की कोशिश कर रहे थे और बीते कल जाकर मामले में केस दर्ज हुआ है। अब दोनों मामलों में यह देखना होगा कि पुलिस आखिर कब बदमाशों को पकड़ पाती है।

स्वछता में इंदौर के पंच मारते ही ख़ुशी से झूमे CM चौहान, कहा- 'अरे वाह भिया'

इंदौर ने स्वच्छता में लगाया पंच, वाराणसी को मिला ये खिताब

इंदौर: सफाईकर्मी इंद्रा आदिवाल को मिला पुरस्कार, झाड़ू लगाने के बाद गलियों में बनाती हैं रंगोली

Most Popular

- Sponsored Advert -