ड्रेगन संग बोल्ड हुई टीवी की संस्कारी अभिनेत्री
ड्रेगन संग बोल्ड हुई टीवी की संस्कारी अभिनेत्री
Share:

टीवी पर अपने जलवे दिखाने वाली मधुरा नायक इन दिनों बहुत ही हॉट अवतार में आ चुकी हैं. टीवी पर अक्सर ही अपने संस्कारी अंदाज की वजह से सुर्ख़ियों में रहने वाली मधुरा नायक अब बोल्ड हो चुकी हैं और बिकिनी अवतार भी आजमा चुकी हैं. मधुरा नायक को आप सभी ने टीवी शोज ‘तू सूरज, मैं सांझ पियाजी’ ‘विदाई’, ‘दिल मिल गए’ ‘नागिन’ में देखा होगा. मधुरा को पॉलोमी के नाम से भी जाना जाता है जो उनके किरदार का नाम है. छोटे पर्दे पर मधुरा ने बहुत अच्छी भूमिका निभाई है और आज वह कई लोगों की फेवरेट अभिनेत्री भी है.

मधुरा के इंस्टाग्राम पर 79.3k followers गेन जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. अपने फॉलोवर्स के लिए मधुरा बहुत ही सकी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. आपको बता दें कि अब मधुरा ग्लैमरस हो चुकी हैं और वह अब बहुत ही हॉट लगती हैं. अपनी खूबसूरती से मधुरा ने अब सभी को अपना दीवाना बना दिया है और फैंस भी उनके ग्लैमरस लुक्स पर ज्यादा फ़िदा है. मधुरा की खूबसूरती का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह अब तक अपनी किसी भी तस्वीर की वजह से ट्रोल नहीं हुई है.

बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करने में अब मधुरा काफी आगे निकल चुकी हैं और उन्होंने हाल ही में ड्रेगन के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है और कैप्शन दिया है When did a dragon ever die from the poison of a snake #madquotes इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उन्हें इस तस्वीर पर काफी अच्छे कमेंट्स भी मिले हैं.

Video: जन्नत से कम नहीं तमिल बिग बॉस का घर

इस फिल्म में नज़र आएंगे टीवी के 'महादेव'

शूटिंग पर सनी लियोनी की बिगड़ी तबियत, अस्पताल पहुंचते ही फैंस ने कर दी ऐसी हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -