शूटिंग पर सनी लियोनी की बिगड़ी तबियत, अस्पताल पहुंचते ही फैंस ने कर दी ऐसी हरकत
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मशहूर पोर्न स्टार सनी लियोनी इन दिनों अपनी साउथ फिल्म वीरमादेवी की शूटिंग में बिजी चल रही है. सनी इस फिल्म के जरिए साउथ सिनेमा इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं. इन दिनों फिल्म की शूटिंग चल रही हैं. हाल ही में सनी को लेकर एक खुशखबरी सुनने में आई है. सनी इस फिल्म के साथ-साथ 'स्पिलिट्सविला 11' को भी होस्ट कर रही हैं. हाल ही में सनी इस शो की शूटिंग के लिए रामनगर पहुंची थी. इस दौरान सनी की तबियत कुछ ज्यादा ही ख़राब हो गई जिसके बाद तुरंत ही सनी को अस्पताल ले जाया गया.

दरअसल इस शो की शूटिंग चल रही थी और इस दौरान सनी के पेट में अचानक से ही बहुत तेज दर्द उठने लगा. दर्द इतना तेज था कि सनी कण्ट्रोल नहीं कर पाई और इसके बाद उन्हें तुरंत ही एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में सनी का अल्ट्रासाउंट हुआ और इसके बाद सनी की तबियत थोड़ी ठीक होने लगी थी तो उन्हें चेकअप करके वापिस भेज दिया गया. अस्पताल में जब सनी के फैंस ने उन्हें देखा तो सभी उनके फोटोज लेने के लिए उमड़ गए.

जी हाँ... सनी के फोटोज लेने के लिए लोगों की भीड़ लग गई और इसके बाद सनी के बॉडीगार्ड्स ने उनके फ़ोन छीन लिए. जब सनी अस्पताल से चली गई उसके बाद सभी लोगों के फ़ोन वापिस दें दिए गए. आपको बता दें इस शो में सनी के साथ रणविजय सिंह भी इस शो को होस्ट करते है. जैसे ही शो की टीम ने देखा कि सनी की तबियत ज्यादा बिगड़ने लग गई है तो उन्होंने शो की शूटिंग रोक दी. सूत्रों की माने तो फ़िलहाल सनी की तबियत ठीक है.

अंदर से भरी थी ये एक्ट्रेस तो फिल्म में कर दिया 'मास्टरबेशन' सीन

इस शो में आते ही बच्चे पैदा करने लगता हैं ये एक्टर

Video : इतराने के चक्कर में बॉडीगार्ड पर ही गिर पड़ी काजोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -