इस फिल्म में नज़र आएंगे टीवी के 'महादेव'
इस फिल्म में नज़र आएंगे टीवी के 'महादेव'
Share:

छोटे परदे से बड़े परदे पर कई कलाकारों ने अपनी पहचान बनाई है जिनमें सुशांत सिंह राजपूत, विद्या बालन, राम कपूर, साक्षी तनवर यहाँ तक कि बॉलीवुड सुपरस्टार इरफ़ान ख़ान और शाहरुख़ खान तक शामिल हैं. अब छोटे परदे के एक और दिग्गज कलाकार को बॉलीवुड फिल्म एंट्री हो गई है. टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक 'देवों के देव-महादेव' में शिव जी का किरदार निभा चुके मोहित नैना जल्द ही एक बॉलीवुड फिल्म में नज़र आने वाले हैं.

मोहित नैना ने आदित्य धार की फ़िल्म 'URI' को साइन कर लिया है. फ़िलहाल वो टीवी सीरियल 'सरफ़रोश: सरागढ़ी 1897' में नज़र आ रहे हैं पर मोहित नैना ने इस शो के सभी एपिसोड की शूटिंग कर ली है. अब वो जल्द ही आदित्य धार की फिल्म में जुट जाएंगे. इस फिल्म में वो मोहित रैना के अलावा विक्की कौशल और परेश रावल, यामी गौतम जैसे कई स्टार्स भी नज़र आएंगे.

बता दें कि आदित्य धार की फ़िल्म 'URI' 18 सितम्बर 2016 को जम्मू और कश्मीर के उरी सेक्टर में एलओसी के पास स्थित भारतीय सेना के स्थानीय मुख्यालय पर हुए आतंकी हमले पर आधारित है जिसमें 18 जवान शहीद हो गए. जिसके जवाब में भारत की तरह से सर्जिकल स्ट्राइक की गई थी.  फिल्म 'URI' में परेश रावल भारतीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल का किरदार निभा रहे हैं. यह फिल्म अगले साल रिलीज़ 26 जनवरी तक रिलीज़ हो सकती है.

Video : इस गाने में एली अवराम ने लुटा सभी का दिल

साउथ स्टार विजय लेकर आ रहे हैं मेगा बजट फिल्म 'सरकार'

संजय दत्त नहीं देखना चाहते 'संजू'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -