Video: जन्नत से कम नहीं तमिल बिग बॉस का घर
Video: जन्नत से कम नहीं तमिल बिग बॉस का घर
Share:

इन दिनों तमिल बिग बॉस का घर काफी सुर्ख़ियों में छाया हुआ है. आप सभी को बता दें कि जिस तरह सलमान खान के बिग बॉस के काफी चर्चे होते हैं ठीक वैसे ही इन दिनों तमिल बिग बॉस यानी कि कमल हासन के बिग बॉस के काफी चर्चे हो रहे है. कमल हसन इन दिनों तमिल बिग बॉस को होस्ट कर रहे है और इस शो को दर्शको द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है. तमिल बिग बॉस के घर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जो बहुत ही खूबसूरत है. इस वीडियो में कमल हसन घर के अंदर का पूरा नजारा दिखा रहे है जो वाकई में कमाल है.

 

सलमान खान के बिग बॉस वाले घर से तमिल बिग बॉस का घर बिलकुल भी कम नहीं है. तमिल बिग बॉस इसी महीने की 17 तारीख से शुरू हो चुका है और इस बार बिग बॉस के घर में 16 हाउसमेट्स हैं जो आपस में एक-दूजे से आगे निकलने की कोशिश में लगे हुए हैं. घर में करीब 60 कैमरे न लगाए गए हैं जो हाउसमेट्स पर नजर रखेंगे. कमल हसन की फिल्म 'विश्वरूप 2' का ट्रेलर भी कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ है जो बहुत ही शानदार है.

 

तमिल बिग बॉस का घर चेन्नई के बाहरी इलाके में बनाया गया है और साथ ही घर में एक जेल भी बनाई गई है जिसमे लोगों को सजा दी जाती है. तमिल बिग बॉस का प्रोमो जो रिलीज किया गया था वह काफी शानदार था और उसी की वजह से दर्शकों को इस बार का बिग बॉस काफी पसंद आ रहा है. बिग बॉस 2 को कमल हासन होस्ट कर रहे हैं जो दर्शकों के चहिते हैं वहीं बिग बॉस 1 को नानी ने होस्ट किया था जो एक बेहतरीन साउथ एक्टर है.

इस साउथ स्टार का 'बिग बॉस' देखकर सलमान को भूल जाएंगे आप

तमिल एक्टर नानी के बाद अब ये सुपरस्टार होस्ट करेंगे 'बिग बॉस सीजन 2'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -