2021 में एक साथ 4 फ़िल्में करने पर बोले सैफ अली खान- 'घर पर बैठा रहा तो शायद...'
2021 में एक साथ 4 फ़िल्में करने पर बोले सैफ अली खान- 'घर पर बैठा रहा तो शायद...'
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार सैफ अली खान एवं रानी मुखर्जी एक लंबे वक़्त के पश्चात् सिल्वर स्क्रीन पर साथ वापसी कर रहे हैं। बंटी बबली के सीक्वल में यह जोड़ी प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। इस मूवी में सिद्धांत चतुर्वेदी एवं शरवरी वाघ भी दिखाई देंगे। वही इन दिनों मूवी के प्रमोशन में यह स्टारकास्ट बहुत बिजी चल रहे हैं। द कपिल शर्मा के सेट पर भी सितारें जा पहुंचे।

वही बीते दिनों ही शो का प्रोमो चैनल के इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया गया है। प्रोमो में इनकी मस्ती स्पष्ट देखी जा सकती है। इस के चलते कपिल इन सितारों की निजी व प्रोफेशनल फ्रंट के बारे में चुटकी लेते दिखाई दिए। चर्चा के चलते कपिल सैफ अली खान से साथ प्रश्न करते हैं कि आखिर किस कारण उन्होंने 2021 में निरंतर चार प्रोजेक्ट पूरे किए हैं? क्या वो अपने परिवार के बढ़ने से परेशान हैं? हालांकि सैफ ने जिस मजाकिया तरीके से उत्तर दिया है, उसकी उम्मीद किसी ने नहीं की थी। उत्तर देते हुए सैफ ने बताया, 'मुझ पर फैमिली बढ़ जाने का प्रेशर नहीं है। बल्कि मुझे डर यह है कि यदि मैं घर बैठा रहूं तो शायद और बच्चे हो जाएंगे'।

दरअसल सैफ और करीना कपूर खान ने फरवरी 2021 में अपने दूसरे बेटे जेह खान का स्वागत किया है। कपल का पहले से एक बेटा तैमूर है। साथ-साथ सैफ को एक्स वाइफ अमृता सिंह से दो और बच्चे सारा अली खान, इब्राहिम अली खान हैं। वही इसी प्रोमो वीडियो के दूसरे पार्ट में सैफ को रानी मुखर्जी का मजाक उड़ाते हुए देखा गया। रानी के चोपड़ा परिवार का भाग होने पर सैफ चुटकी लेते दिखाई दिए। सैफ बोले कि पहले हम साथ में चेक की प्रतीक्षा करते हैं तथा अब मैं अकेला प्रतीक्षा करता हूं कि ये मेरा चेक कब साइन करेगी। इसी के चलते कपिल सिद्धांत की भी टांग खींचते नजर आए।

बिकिनी पहन कर जाह्नवी कपूर ने किया लुंगी डांस, तस्वीरों से पिघला इंटरनेट का पारा

पति शोएब मलिक से परेशान हुई सानिया मिर्जा! जानिए क्या है मामला?

छठे दिन भी बरकरार 'सूर्यवंशी' का जलवा, फिर की करोड़ों में कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -