किशोरी को भगा ले जाने की फ़िराक़ में था मदरसे का छात्र, इस तरह पकड़ाया
किशोरी को भगा ले जाने की फ़िराक़ में था मदरसे का छात्र, इस तरह पकड़ाया
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में मदरसे में पढ़ने वाले एक छात्र पर पड़ोस में रहने वाली एक हिंदू युवती को भगाकर ले जाने के इल्जाम में पकड़ा गया है। आरोपी युवक और युवती को पुलिस थाने ले गई और दोनों के माता-पिता को थाने में तलब किया गया। पुलिस के अनुसार, शिकायत मिलने पर इस मामले में केस दर्ज किया जाएगा। 

जानकारी के अनुसार, बारा सगवर क्षेत्र में रहने वाला युवक जाजमऊ स्थित एक मदरसे में पढ़ता है। आरोप है कि उसने घर के सामने वाली युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा रखा था। गुरुवार को वो युवक ने किसी प्रकार किशोरी को बहला- फुसलाकर घर से बुला लिया। दोनों गदनखेड़ा चौराहा पहुंचे और बातचीत के लिए एकांत जगह की खोज करने लगे। इसके बाद दोनों एक होटल में गए जहां मैनेजर ने उनसे आधार कार्ड की प्रतिलिपि मांगी। आधार कार्ड ना होने के कारण दोनों ललऊखेड़ा स्थित एक कैफे पहुंचे। 

कैफे के मैनेजर को दोनों का हाव-भाव देककर कुछ संदेह हुआ और उसने इसकी सूचना हिंदू जागरण मंच के प्रांतीय मंत्री विमल द्विवेदी को कॉल पर दिया। इस बीच मामला पुलिस तक पहुंच गया। पुलिस कैफे पहुंच गई और दोनों को पुलिस चौकी ले आई। पुलिस ने दोनों के माता-पिता को चौकी में बुलाया। पुलिस अधिकारी राजेश पाठक ने बताया कि शिकायत मिलने पर मामला दर्ज किया जाएगा।

20 करोड़ के लिए 8 वर्षीय मासूम को उतारा मौत के घाट, पड़ोसी ही निकले आरोपी

काम पर गया पति, पत्नी ने उठाया ऐसा कदम

ख़त्म नहीं हो रही मुस्लिमों की दादागिरी! कहीं महावीरी शोभा यात्रा पर फेंके पत्थर, तो कहीं कर दिया पुलिस को लहूलुहान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -