काम पर गया पति, पत्नी ने उठाया ऐसा कदम
काम पर गया पति, पत्नी ने उठाया ऐसा कदम
Share:

इंदौर/ब्यूरो। शहर में एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर जान दे दी। सुबह गाड़ी स्टार्ट नहीं होने पर पत्नी ने पति को ऑफिस जाने से रोका था। पति नहीं माना और काम पर पैदल ही चला गया। ऑफिस पहुंचकर पति ने पत्नी को फोन किया था। इसके कुछ देर बात पत्नी ने फांसी लगा ली। मामला लसूड़िया इलाके का है। इस बीच महिला के मायके पक्ष ने पति और जेठ को अस्पताल में पीट दिया।

घटना शुक्रवार दोपहर की है। थाना प्रभारी संतोष दूधी के मुताबिक स्कीम नंबर 78 में रहने वाली रानी (26) पति गौरव चौहान को उसकी सास राधा शुक्रवार दोपहर एमवाय अस्पताल लेकर पहुंची थी। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रानी के पति गौरव ने बताया कि वह एसडीए कंपाउंड में एक चायपत्ती की कंपनी में नौकरी करता है। सुबह उसकी बाइक स्टार्ट नहीं हो रही थी। काफी देर तक वह परेशान हुआ। इसके बाद उसने पत्नी रानी से कहा कि वह पैदल कंपनी जा रहा है। रानी ने उसे रोककर कहा कि आज मत जाओ। लेकिन मैंने कहा कि त्योहार आ रहे हैं, घर पर खर्च की जरूरत पड़ती है। यदि ऑफिस नहीं जाउंगा तो सैलरी कट जाएगी। इसके बाद मैं पैदल ही ऑफिस के लिए निकल गया।

गौरव ने बताया कि घर से ऑफिस पहुंचते ही मैंने पत्नी को मैसेज किया कि वह ऑफिस पहुंच गया है। बाद में पत्नी ने उसे कॉल भी किया। दोनों ने बातचीत भी की। इसके बाद पता नहीं क्या हुआ जो कि रानी ने सुसाइड कर लिया। मैं लगातार पत्नी को फोन लगा रहा था पर उसने नहीं उठाया। मैंने मां राधाबाई को फोन लगाया। कहा अपनी बहू को देखकर आए, कहां है। मां जब रानी के कमरे में पहुंची तो वह फंदे पर झूल रही थी। मेरा बड़ा भाई भी उस समय शॉपिंग मॉल गया हुआ था। गौरव की 10 माह पहले ही शादी हुई थी। रानी का मायका चाचौड़ा का है। मामले की जानकारी जब इंदौर में रहने वाले उसके मायके पक्ष के अन्य लोगों को लगी तो वे भी एमवाय अस्पताल पहुंचे। यहां गौरव और उसके भाई के साथ मारपीट करने लगे। मायके पक्ष ने गौरव सहित अन्य पर हत्या का आरोप लगाया है।

हाइटेक तरीके से हुआ प्रतिमाओं का विसर्जन, महापौर समेत परिषद सदस्य रहे मौजूद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजनीतिक यात्रा के उत्कर्ष 20 वर्ष पूर्ण होने पर होगा मोदी@20 का अनावरण

आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी तेज, आम आदमी पार्टी ने कसी कमर

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -