लॉटरी संचालक से पैसे लेना पुलिस कर्मचारियों को पड़ा भारी, हाईकोर्ट में याचिका दायर
लॉटरी संचालक से पैसे लेना पुलिस कर्मचारियों को पड़ा भारी, हाईकोर्ट में याचिका दायर
Share:

लुधियाना: हर दिन देश में कोई न कोई ऐसी खबर सामने आ रही है, जो लोगों में कभी कोहराम तो कभी आक्रोश बढ़ा रही है. वहीं हाल ही में थाना प्रभारी के नशा तस्करों से गठजोड़ का मामला थमा नहीं था कि लुधियाना पुलिस के लगभग 28 मुलाजिम लाटरी संचालकों से पैसा वसूली करते CCTV कैमरे में कैद हो गए. पूरे खुलासे की वीडियो सहित पुलिस कमिश्नर को शिकायत की गई, लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की.आखिरकार लुधियाना निवासी सुभाष कैटी ने हाईकोर्ट में याचिका दर्ज की जा चुकी है. इसमें लॉटरी संचालकों से पैसा लेने की वीडियो भी अदालत को दी है. अदालत ने याचिका पर 17 फरवरी 2020 को सुनवाई करते हुए पुलिस कमिश्नर को अगली सुनवाई तक कार्रवाई रिपोर्ट पेश करने के लिए कहा गया है.

मिली जानकारी के अनुसार वहीं मामले की जांच के लिए पुलिस कमिश्नर ने दो सदस्यीय टीम का गठन किया है, बीते सोमवार यानी 24 फरवरी 2020 को शिकायतकर्ता ने इस जांच कमेटी को नकार दिया है. वहीं जानकारी से पता चला है कि उनका कहना है इस जांच कमेटी के सदस्यों से उन्हें कोई उम्मीद नहीं है.

2003 में भी किया था 14 मुलाजिमों का स्टिंग:  सुभाष कैटी ने बताया कि 2003 में लॉटरी संचालकों से पैसा एकत्र करने वाले 14 मुलाजिमों का उन्होंने स्टिंग ऑपरेशन किया था. इसमें भी पुलिस मुलाजिमों को लॉटरी संचालकों से पैसा लेते कैमरे में कैद किया गया था. बीते 17 वर्ष  से मामला अदालत में चल रहा है. अभी तक मामलों में गवाहियां चल रही हैं. इस मामले में पुलिस ने उनके खिलाफ भी मामला दर्ज कर दिया था. क्योंकि पुलिस अपने मुलाजिमों को बचाने के चक्कर में उन्हें परेशान कर रही है. अभी तक वह इस मामले में संघर्ष कर रहे है, ताकी आरोपियों को सजा दिलाई जा सके.

कॉलेज प्रबंधक के बेटे ने की दुष्कर्म की कोशिश, दुखी होकर महिला टीचर ने खाया ज़हर

हज यात्रियों को भोपाल से फ्लाइट पकड़ने पर देने होने 32 हजार अधिक

मध्य प्रदेश की तीन राज्यसभा सीटों के लिए 26 मार्च को होगा चुनाव, जारी हुआ नोटिफिकेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -