बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स की चमकेगी किस्मत, रोहित शेट्टी देंगे बड़ा ऑफर
बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स की चमकेगी किस्मत, रोहित शेट्टी देंगे बड़ा ऑफर
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ने दक्षिण अफ्रीका में ‘खतरों के खिलाड़ी’ में जाकर ऐश्वर्या शर्मा को अपने शो में सम्मिलित होने का ऑफर दिया था। अब रोहित शेट्टी अपने शो के खिलाड़ी ढूंढने सलमान खान के रियलिटी शो में सम्मिलित होने वाले हैं। ये पहली बार नहीं है जब रोहित शेट्टी इस शो का हिस्सा बनने वाले हैं। इससे पहले भी बिग बॉस सीजन 16 में रोहित शेट्टी ने प्रतियोगियों के साथ कुछ टास्क परफॉर्म किए थे। 

सीजन 16 के टॉप 5 प्रतियोगियों में से शिव ठाकरे और अर्चना गौतम को रोहित शेट्टी के शो में सम्मिलित होने का अवसर मिला था। रोहित शेट्टी ‘बिग बॉस 17’ के घर में प्रतियोगियों को कुछ मुश्किल टास्क परफॉर्म करने का अवसर देंगे। जो प्रतियोगी ये टास्क पूरा करेगा उसे रोहित शेट्टी सीधे अपने शो में सम्मिलित होने का मौका देने वाले हैं। 

प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारूकी में से किसी एक को ‘खतरों के खिलाड़ी’ में शामिल होने का अवसर मिल सकता है। और अभिषेक की फिटनेस को मद्देनजर रखते हुए अभिषेक कुमार के ये चैलेंज जीतने के चान्सेस अधिक हैं। मुनव्वर फारूकी को दो वर्ष पहले ‘खतरों के खिलाड़ी’ ऑफर हुआ था। उन्होंने इस शो में सम्मिलित होने के लिए हां भी कह दिया था। लेकिन पासपोर्ट में आने वाली किसी दिक्कत की वजह से वो सभी प्रतियोगियों के साथ साउथ अफ्रीका ट्रेवल नहीं कर पाए।

बिग बॉस से विक्की जैन ने की जबरदस्त कमाई, जानिए कितना मिला पैसा?

बिग बॉस ने इन कंटेस्टेंट का जर्नी वीडियो दिखाया सबसे बड़ा, शॉर्ट फिल्म से कम नहीं

'मैं पूरे 5 दिन की वीडियो देखूंगी कि घर में कौन-कौन आया था', अंकिता लोखंडे की बात सुन शॉक्ड हुए मुनव्वर-अभिषेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -