बिग बॉस से विक्की जैन ने की जबरदस्त कमाई, जानिए कितना मिला पैसा?
बिग बॉस से विक्की जैन ने की जबरदस्त कमाई, जानिए कितना मिला पैसा?
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे पति विक्की जैन के साथ आई थीं। शो में दोनों जब आए थे तो सबको लगा था कि बिग बॉस के इस सीजन में दोनों का रोमांस देखने को मिलेगा, मगर इसके उल्टा हमें दोनों बस झगड़ते हुए नजर आए। अंतिम सप्ताह तक दोनों की किसी न किसी कारण लड़ाई होती रही। खैर अब विक्की जैन बाहर हो गए हैं तथा इस बीच खबर आ रही है कि उन्होंने इस शो से अच्छी कमाई की है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, विक्की जैन ने शो के एक एपिसोड के लिए 71000 रुपये लिए थे। वह शो के अंतिम सप्ताह तक रहे तो रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने तकरीबन 70 लाख कमाए हैं बिग बॉस 17 से। हालांकि यह खबर कितनी सच है हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं। वैसे शो से बाहर आते ही विक्की जैन ने कोई इंटरव्यू नहीं दिया जो हर प्रतियोगी बाहर आकर देता है। वह तो परिवार और दोस्तों के साथ पार्टी करते नजर आए हैं। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें सामने आई है जिसमें नजर आ रहा है कि वह सबके साथ एंजॉय कर रहे हैं। दिलचस्प बात तो यह है कि इस पार्टी में बिग बॉस के प्रतियोगी ईशा मालवीय, आयशा खान, सना रईस खान भी सम्मिलित थे। जब विक्की जैन शो से बाहर जा रहे थे तब अंकिता ने उन्हें वॉर्न किया था कि वह बाहर जाकर पार्टी नहीं करेंगे। अंकिता दरअसल, जब रो रही थीं तो विक्की ने कहा था इसलिए रो रही है क्योंकि मैं बाहर जाकर पार्टी करने वाला हूं। इस पर अंकिता ने बोला था विक्की तू पार्टी नहीं करेगा। मैं जब आऊंगी तब पार्टी करेंगे। लेकिन विक्की ने तो वही किया जिसका अंकिता को डर था। उन्होंने सबके साथ एंजॉय किया।

बिग बॉस ने इन कंटेस्टेंट का जर्नी वीडियो दिखाया सबसे बड़ा, शॉर्ट फिल्म से कम नहीं

'मैं पूरे 5 दिन की वीडियो देखूंगी कि घर में कौन-कौन आया था', अंकिता लोखंडे की बात सुन शॉक्ड हुए मुनव्वर-अभिषेक

बिग बॉस से बाहर निकलते ही गर्ल गैंग संग पार्टी करते नजर आए विक्की जैन, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -