बिग बॉस ने इन कंटेस्टेंट का जर्नी वीडियो दिखाया सबसे बड़ा, शॉर्ट फिल्म से कम नहीं
बिग बॉस ने इन कंटेस्टेंट का जर्नी वीडियो दिखाया सबसे बड़ा, शॉर्ट फिल्म से कम नहीं
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले से पहले निर्माताओं ने प्रतियोगियों को उनके प्रशंसकों से मिलने का अवसर दिया है। इसके साथ-साथ प्रतियोगियों को बिग बॉस हाउस में उनकी शुरू से लेकर अभी तक की जर्नी भी दिखाई जाएगी। अभिषेक को जहां बिग बॉस ने घर के अंदर विलेन से हीरो तक का सफर तय करने वाला प्रतियोगी बताया वहीं अंकिता लोखंडे को उन्होंने 'रिश्तों वाली लड़की' नाम दिया। बिग बॉस के निर्माताओं की बनाई जर्नी वीडियोज में अरुण माशेट्टी की वीडियो सबसे छोटी तथा मन्नारा चोपड़ा की वीडियो सबसे लंबी रही।

बिग बॉस से जुड़ी खबरें पोस्ट करने वाले एक अकाउंट ने बताया कि इस खास एपिसोड का हिस्सा रहे दर्शकों से पता चला है कि मन्नारा चोपड़ा का वीडियो सबसे लंबा था। बिग बॉस 17 के इस एपिसोड का हिस्सा रहे दर्शकों की खबर के आधार पर इस X अकाउंट ने बताया कि मन्नारा चोपड़ा का जर्नी वीडियो किसी शॉर्टफिल्म से कम नहीं था। यह बहुत देर तक चला तथा सबसे छोड़ा वीडियो अरुण माशेट्टी का था। बिग बॉस ने अरुण को उनकी और तहलका की दोस्ती के बारे में भी क्लिप दिखाईं।

बिग बॉस 17 में अब केवल अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा तथा अरुण माशेट्टी बचे हैं। एक ओर जहां बिग बॉस हाउस के अंदर हर प्रतियोगी अपना पूरा जोर लगा रहा है, वहीं दूसरी ओर बाहर उनके प्रशंसक भी अपने पसंदीदा प्रतियोगियों को सपोर्ट करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। एक ओर जहां मुनव्वर फारुकी को शो का संभावित विजेता माना जा रहा है, वहीं विजेता का असली चुनाव वोटिंग के आधार पर सामने आना अभी शेष है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

'मैं पूरे 5 दिन की वीडियो देखूंगी कि घर में कौन-कौन आया था', अंकिता लोखंडे की बात सुन शॉक्ड हुए मुनव्वर-अभिषेक

बिग बॉस से बाहर निकलते ही गर्ल गैंग संग पार्टी करते नजर आए विक्की जैन, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

'उधार के कपड़े पहनती है अंकिता लोखंडे...', एक्ट्रेस पर भड़की मन्नारा चोपड़ा की बहन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -