'मैं पूरे 5 दिन की वीडियो देखूंगी कि घर में कौन-कौन आया था', अंकिता लोखंडे की बात सुन शॉक्ड हुए मुनव्वर-अभिषेक
'मैं पूरे 5 दिन की वीडियो देखूंगी कि घर में कौन-कौन आया था', अंकिता लोखंडे की बात सुन शॉक्ड हुए मुनव्वर-अभिषेक
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 से विक्की जैन का सफर खत्म हो चुका है। वहीं अंकिता लोखंडे शो की टॉप 5 फाइनलिस्ट बन गई हैं। विक्की के घर से बाहर होने के बाद अंकिता का ध्यान उन पर ही लगा हुआ है। वो बिग बॉस के घर में रहकर बस इसी सोच में व्यस्त हैं कि बाहर जाकर विक्की क्या कर रहे होंगे। 

वही जब विक्की जैन शो से बाहर जा रहे थे तब अंकिता ने उनसे ये भी बोला था कि पार्टी मत करना। लेकिन विक्की भैया अपनी आदत से मजबूर पार्टी करने में व्यस्त हैं। हाल ही के एपिसोड में अभिषेक और मुनव्वर, अंकिता को विक्की को लेकर छेड़ते हुए नजर आए। अभिषेक ने कहा कि 'अभी तो सुबह हुई है। अभी विक्की भाई सोने जा रहे होंगे, पूरी रात उन्होंने पार्टी की होगी। फिर मुनव्वर और मन्नारा बोलते हैं कि 'जरूर विक्की भैया ने लड़कियों के साथ और अपने दोस्तों को घर पर बुलाकर बहुत पार्टी की होगी।' 

अंकिता बोलती हैं- मुझे भी लगता है उसने खूब पार्टी की होगी। मगर मेरे घर पर मेरी गैरहाजिरी में कौन आएगा? वैसे भी हमारे घर में किसी को आने की परमिशन नहीं है। आगे उन्होंने ने ये भी कहा कि 'मैं घर जाकर कैमरा में सब कुछ चेक करूंगी। पूरे 5 दिन की वीडियो देखूंगी कि घर में कौन-कौन आया था। यदि ऐसा कुछ हुआ तो और मुझे शक हुआ तो मैं घर जाकर सब कुछ देखूंगी।' वही अंकिता की बातें सुनकर मुनव्वर, अभिषेक एवं मनारा सभी हैरान हो जाते हैं। अब देखते हैं कि शो समाप्त होने के बाद वो इन बातों पर कितनी खरी उतरती हैं। 

'उधार के कपड़े पहनती है अंकिता लोखंडे...', एक्ट्रेस पर भड़की मन्नारा चोपड़ा की बहन

ये कंटेस्टेंट बनेगा बिग बॉस 17 का विनर! जर्नी वीडियो में दे दी विनर की हिंट

विक्की जैन से बिग बॉस से बेघर होते ही खुशी से झूमी अंकिता लोखंडे, कैमरे में पकड़ी गई चालाकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -