आधी रात को प्रेमिका के बेडरूम में घुसा प्रेमी, अचानक आ गए परिजन और फिर...
आधी रात को प्रेमिका के बेडरूम में घुसा प्रेमी, अचानक आ गए परिजन और फिर...
Share:

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में रात को प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। उन्होंने प्रेमी की खूब पिटाई की। फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। रात भर थाने में पंचायत चली। इसमें निर्णय लिया गया कि युवक जिस लड़की से मिलने चोरी-छिपे आता है, उससे उसे शादी करनी होगी। युवक ने जब शादी के लिए रजामंदी दी, तब जाकर उसे थाने से जाने दिया गया।

घटना सहजनवा थाना इलाके की है। यहां के गांव को कई दिनों से खबर मिल रही थी कि एक युवक रोज रात को यहां अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए आता है। रात भर वो उसी के पास रुकता है। फिर प्रातः होते ही वहां से चला जाता है। बस फिर क्या था। बृहस्पतिवार की रात को जब प्रतिदिन की भांति प्रेमी अपनी प्रेमिका के पास मिलने के लिए आया तो ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया। फिर पिटाई करके पुलिस के हवाले कर दिया। प्राप्त खबर के अनुसार, हरपुर- बुदहट थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक का ननिहाल सहजनवा थाना इलाके में है। वह अपने ननिहाल अक्सर आता-जाता है। इस के चलते युवक का यहां दूसरी जाति की लड़की से प्रेम संबंध आरम्भ हो गया। वह अक्सर उससे मोबाइल पर बात करता और मिलने के लिए बाहर बुलाता। जब रिलेशनशिप अधिक गहरा हो गया तो वह प्रेनिका के घर चोरी-छिपे जाने लगा। 

सूत्रों के अनुसार, वह अक्सर देर रात को ही प्रेमिका के घर आता, जिससे कोई उसे देख न ले। वही कुछ लोगों ने युवक को देख लिया वह मामा के घर से निकलता फिर चुपके अपनी प्रेमिका के घर पहुंच जाता। प्रेमिका भी उसके लिए पहले से ही दरवाजा खोलकर रखती। रात भर दोनों बेडरूम में साथ में रहते। फिर अल सुबह वह प्रेमिका के घर से चला जाता। ऐसा कई दिनों से चल रहा था। मगर कुछ लोगों ने उसे एक दो बार लड़की के घर से निकलते हुए देखा तो घर वालों को यह बात बता दी। इसके बाद से ही लड़की के परिजन युवक को रंगे हाथ पकड़ने के लिए बहुत दिनों से तैयारी कर रहे थे। युवक की पिटाई पिछली रात जब सारे लोग सो रहे थे, तभी वह युवक आहिस्ता से कमरे में घुस गया। 

वही इसी के चलते परिवार के एक सदस्य की नींद खुल गई। किसी के आने की आशंका होने पर उसने परिवार के अन्य सदस्यों को जगा कर कमरे को बाहर से लाठी- डंडा लेकर घेर लिया। बहुत देर तक दरवाजा खटखटाकर खुलवाया गया तो युवक अंदर से मिला। उसे देखते ही परिवार के लोगों ने पिटाई शुरू कर दी। गांव के और लोग भी तब तक वहां आ पहुंचे। युवक की धुनाई के पश्चात् पुलिस को फोन करके बुलाया गया। वही पुलिस युवक को थाने ले गई। गांव के लोग और लड़की के परिवार भी थाने पहुंचे। युवक के रिश्तेदार भी थाने आ पहुंचे। रात भर दोनों पक्षों के बीच गहमागहमी होती रही। प्रातः 10:00 बजे दोनों पक्ष इस बात पर राजी हो गए कि लड़की भले ही दूसरी जाति की है, युवक उससे कोर्ट में शादी करेगा। दोनों पक्षों की रजामंदी के पश्चात् पुलिस ने युवक को छोड़ दिया इस सिलसिले में सीओ गीडा अनुराग सिंह ने बताया कि युवक व युवती दोनों बालिग हैं। पंचायत के बाद दोनों ने कोर्ट में शादी करने का फैसला लिया।

RLD के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा देने वाले शाहिद सिद्दीकी ने थामा सपा का दामन, भाजपा से गठबंधन पर थे नाराज़

'भाजपा ने मुझे पार्टी बदलने के लिए धमकाया..', आरोप लगाने के बाद आतिशी मार्लेना से चुनाव आयोग ने मांगे सबूत

यूपी के सभी 16000 मदरसों का लाइसेंस रद्द, हाई कोर्ट के आदेश के बाद योगी सरकार ने उठाया बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -