होटल कारोबारी को ठगने की कोशिश कर रहा प्रेमी जोड़ा गिरफ्तार
होटल कारोबारी को ठगने की कोशिश कर रहा प्रेमी जोड़ा गिरफ्तार
Share:

कोच्ची:  केरल के कोच्चि में ठगी का एक अनोखा मामला प्रकाश में आया है. यहां एक प्रेमी युगल को होटल वालों से ठगी करना भारी पड़ गया. दरअसल, दोनों कोच्चि के एक मंहगे से होटल में रुके हुए थे. यहां दोनों ने होटल मालिक के साथ ठगी करने का प्रयास किया. मगर वे इसमें सफल नहीं हो पाए. कोच्चि पुलिस ने बताया कि इस मामले में उन्होंने मट्टनचेरी की मूल निवासी रिनजीना और फोर्ट कोच्चि के शाहजहां को अरेस्ट किया है. 

उन्होंने बताया कि दोनों प्रेमी-प्रेमिका ने होटल प्रबंधन से खाने को लेकर शिकायत की. उन्होंने कहा कि होटल का खाना खाकर वे दोनों बीमार हो गए हैं. इसके बाद उन्होंने किसी बहाने होटल के मालिक और उसके एक दोस्त को अस्पताल बुलाया. जैसे ही वे अस्पताल पहुंचे तो प्रेमी-प्रेमिका ने उन पर एक साथ हमला कर दिया. दोनों आरोपियों ने होटल के मालिक से 11 हजार रुपये भी चुरा लिए. इसके बाद होटल के मालिक ने दोनों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी महिला इससे पहले हनी ट्रैप स्कैम में भी शामिल रह चुकी है.

वहीं, हाल ही में एक ऐसा ही मिलता जुलता ठगी का मामला प्रकाश में आया था. जहां पिता-पुत्र की जोड़ी होटल वालों से ठगी करते थे. दिल्ली की IGI एयरपोर्ट पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में उस पिता-पुत्र की जोड़ी को गिरफ्तार कर लिया. दरअसल, ये दोनों खुद को पंजाब का रसूखदार शख्स बताकर महंगे होटलों में ठहरते थे और मौज मस्ती करते थे. मगर जब बिल चुकाने की बारी आती तो दोनों होटलकर्मियों को गच्चा देकर फरार हो जाते. 

प्रेम विवाह का खौफनाक अंजाम, लड़के के पिता की धारदार हथियार से काटकर हत्या

चलती ट्रेन में दरिंदगी, 21 साल की लड़की को खींचकर जबरदस्ती ले गया युवक और...

राजस्थान में 14 वर्षीय नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार, 13 महीने बाद आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -