राजस्थान में 14 वर्षीय नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार, 13 महीने बाद आरोपी गिरफ्तार
राजस्थान में 14 वर्षीय नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार, 13 महीने बाद आरोपी गिरफ्तार
Share:

जयपुर:  राजस्थान के करौली जिले में नाबालिग लड़की के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी बीते 13 माह से फरार चल रहा था. पुलिस ने उसे गुजरात के सूरत शहर से अरेस्ट किया है. महिला थाना अधिकारी वासुदेव बसवाल ने जानकारी दी है कि नाबालिग बालिका से बलात्कार के आरोपी वीरेंद्र पुत्र सोहनलाल जाटव की आयु 20 वर्ष है और वह बखतपुरा थाना मासलपुर का रहने वाला है. 

आरोपी पुलिस से बचने के लिए गुजरात के सूरत शहर चला गया था और वहीं छुपकर रह रहा था. पुलिस ने मोबाइल लोकेशन और बैंक अकाउंट से ट्रांजेक्शन के आधार पर उसे खोजा और जाल बिछाकर अरेस्ट कर लिया. पुलिस ने जानकारी दी है कि आरोपी अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की को किडनैप किया था और उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था. 

प्राथमिकी में बताया गया था कि 25 जनवरी 2021 को रात लगभग 3 बजे उनकी 14 वर्षीय नाबालिग घर में सो रही थी.  इस दौरान संजय, अनिल और वीरेंद्र घर पर आए एवं जबरन नाबालिग को उठाकर मासलपुर क्षेत्र के हकीमपुरा गांव ले गए. जहां बारी-बारी से पीड़िता के साथ बलात्कार किया था.   दो आरोपियों को पुलिस ने पहले ही पकड़ लिया था, मगर तीसरे की काफी समय से तलाश जारी थी.

शादी का झांसा देकर डेढ़ साल तक करता रहा यौन शोषण, जब विवाह की बात आई तो छोड़कर भागा

अजब प्रेम की गजब कहानी: इश्क़ में युवक हुआ ऐसा पागल, न रहा लड़का और न रही लड़की

पति ने पत्नी को पिलाई बियर, उतारी अश्लील तस्वीरें और फिर ससुर के साथ...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -