सालों पहले की लव मैरिज, अब उठाया ऐसा कदम
सालों पहले की लव मैरिज, अब उठाया ऐसा कदम
Share:

इंदौर/ब्यूरो। राऊ में रहने वाले एक दंपती के शव रविवार दोपहर उनके घर में मिले। पत्नी का शव बेड पर था, जबकि पति फंदे पर लटका हुआ था। जब पुलिस वहां पहुंची तो घर में किचन की दीवार पर हल्दी से दो लाइन में लिखा सुसाइड नोट भी मिला। जिसमें माता-पिता की गलती के कारण जान देने की बात लिखी गई है। घटना का पता तब चला किसी पड़ोसी ने उन्हें आवाज लगाई लेकिन दरवाजा नहीं खुला, उसने अंदर झांका तो पति फंदे पर दिखा। दंपती ने पांच साल पहले लव मैरिज की थी। उनकी एक तीन साल की बेटी भी है। दंपती इससे पहले खजराना इलाके में रहते थे और एक दिन पहले ही राऊ के बड़ा बाजार इलाके में रहने आए थे।

थाना प्रभारी नरेन्द्र रघुवंशी के मुताबिक घटना बड़े बाजार की है। यहां रहने वाले संजय पटेल और उनकी पत्नी मोहिनी का शव घर के बेडरूम में मिला। पुलिस के मुताबिक मोहिनी की बॉडी बिस्तर पर थी। वही उसका पति फंदे पर लटका हुआ था। शुरुआती जांच के बाद पुलिस का कहना है कि पत्नी के सुसाइड के बाद पति ने अपनी जान दी। मौके पर पुलिस, तहसीलदार और FSL की टीम ने जांच की।
 
प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक दंपती ने किचन की दीवार पर माता-पिता की गलती के कारण जान देने की बात लिखी। साथ ही लिखा है कि इसमें उसकी भाभी की कोई गलती नही है। वह अपनी मर्जी से जान दे रहे हैं। पुलिस के मुताबिक इस मामले की जांच की जा रही है कि यह बात मोहिनी ने लिखी है या फिर संजय ने। पुलिस ने मोहिनी और संजय की उंगलियों के निशान भी लिए हैं। पुलिस के मुताबिक दोनों ने पांच साल पहले प्रेम विवाह किया था। दोनों की एक तीन साल की बेटी भी है। जो खजराना इलाके में मामा के पास थी। पुलिस के मुताबिक अभी परिवार के बयान नही हुए है।

फिटनेस ट्रेनर से इस मशहूर एक्टर ने माँगा सेक्सुअल फेवर, हुआ गिरफ्तार

VIDEO: पब में बैठकर पूनम पांडे ने मचाया हल्ला, की तोड़-फोड़

सब कुछ रह गया धरती पर...भगवान को प्यारे हो गए TATA संस के पूर्व चेयरमैन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -