VIDEO: पब में बैठकर पूनम पांडे ने मचाया हल्ला, की तोड़-फोड़
VIDEO: पब में बैठकर पूनम पांडे ने मचाया हल्ला, की तोड़-फोड़
Share:

पूनम पांडे को अक्सर सुर्ख़ियों में देखा जाता है। वह ऐसी अदाकारा हैं जो आए दिन अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं। हालाँकि पूनम आए दिन ट्रोलिंग की शिकार भी होती रहती हैं और अब इस बार भी ऐसा ही हुआ है। जी दरअसल पूनम पांडे (Poonam Pandey) का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, और इसमें वह देर रात मस्त होकर पार्टी करती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में पूनम की ऐसी हरकतें देख एक बार फिर कुछ लोग गुस्सा गए हैं और उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

हमेशा अपनी अदाओं से लोगों को घायल करने वाली पूनम पांडे (Poonam Pandey) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। जी दरअसल इस समय सोशल मीडिया पर पूनम पांडे का एक नया वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और इस वीडियो में पूनम पब में बैठकर एकदम अलग ही अंदाज में मस्ती करती दिख रही हैं। आप देख सकते हैं सामने आए वीडियो में पूनम ग्रीस स्टाइल में खुशी-खुशी ढेर सारी प्लेट्स को फोड़ रही हैं। जी हाँ और पूनम पांडे का यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया है। दूसरी तरफ कुछ लोग पूनम को ट्रोल कर रहे हैं।

आपको यह भी बता दें कि हाल ही में पूनम पांडे को कंगना रनौत के रिएलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) में देखा गया था। जी हाँ और इस शो के दौरान पूनम पांडे कई तरह के विवादों से भी घिरी थीं, हालाँकि अब एक बार फिर पूनम सुर्ख़ियों में हैं।

कनाडा में सिरफिरे ने लोगों पर किया चाकू से हमला, 10 की मौत कई घायल

आज आपके शहर में क्या है पेट्रोल-डीजल के भाव, जानिए यहाँ?

दर्दनाक: मोहाली में 50 फीट की ऊंचाई से गिरा झूला, बच्चों समेत कई हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -