राजधानी में व्यापारी और सेल्समैन से लाखों की लूट

नई दिल्ली : राजधानी में गोल्ड व डायमंड व्यापारी और उसके सेल्समैन से पानीपत रेड लाइट के पास चार बदमाशों ने 60 लाख के जेवर लूट लिए। व्यापारी सेल्समैन के साथ जेवर बेचकर दिल्ली लौट रहा था। बदमाशों ने व्यापारी और सेल्समैन पर पिस्तौल तानकर जेवर से भरा बैग लूट लिया। बदमाश पैदल ही बैग लेकर फरार हो गए। अब पुलिस पुरे मामले की जाँच कर रही है.

चाचा के घर पढ़ने गई लड़की तभी घुस आए चोर, फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सिटी थाना पुलिस ने व्यापारी की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। दिल्ली के लक्ष्मी नगर के व्यापारी की लक्ष्मीनगर में ही आकार डायमंड के नाम से जेवर की दुकान है। व्यापारी बुधवार दोपहर अपने सेल्समैन के साथ पानीपत में सोने व हीरे के जेवर बेचने के लिए आए थे। रात को वह जेवर बेचकर वापस दिल्ली जा रहे थे। 

झारखंड में स्कूली बच्चे को गला रेतकर मौत के घाट उतारा

पहले भी हो चुकी है वारदात 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जैसे ही रेड लाइट पर फ्लाईओवर के नीचे उन्होंने अपनी गाड़ी स्टार्ट की तो तभी चार बदमाश आए और उन पर पिस्तौल तान दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है की पिछले कई दिनों से राजधानी में इस तरह की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है.पिछले दिनों भी व्यापारियों से लूट के कई मामले सामने आ चुके है.

घरेलू विवाद के चलते पति-पत्नी ने पी लिया एसिड

पुलिस से बचकर भागा इनामी बदमाश, छत से कूदने पर हो गई मौत

कई दिनों तक घर से गायब थी महिला, फिर एक दिन उसके ही कमरे से इस हालत में मिली

Most Popular

- Sponsored Advert -