घरेलू विवाद के चलते पति-पत्नी ने पी लिया एसिड

Feb 14 2019 03:00 PM
घरेलू विवाद के चलते पति-पत्नी ने पी लिया एसिड

हाल ही में एक सनसनीखेज मामला इंदौर के धीरज नगर से सामने आया है. जहाँ हुए एक घरेलू विवाद में बीते कल पति-पत्नी दोनों ने एसिड पी लिया है और अब दोनों की हालत गंभीर है जिनका एमवाय अस्पताल में इलाज चल रहा है. जी हाँ, इस मामले में यह बताया जा रहा है कि खजराना थाना क्षेत्र के धीरज नगर में रहने वाले राहुल पिता मोहन और राधा पति राहुल की एक वर्ष पहले ही शादी हुई थी और पिछले कुछ दिनों से दोनों में विवाद हो रहा था दोनों आए दिन आपस में लड़ते थे.

ऐसे में घरेलू विवाद होने और संयुक्त परिवार होने से सुलह हो जाती थी, लेकिन बीते रात के विवाद के बाद रात करीब 8 बजे दोनों ने एसिड पीकर जान देने का प्रयास किया है जिसके कारण दोनों को अब अस्पताल में एडमिट करवाया गया है जहाँ दोनों का इलाज चल रहा है और उनके बचने की उम्मीद जताई जा रही है.

मिली खबरों के अनुसार राहुल के जीजा ने बताया कि दोनों के बीच घरेलू विवाद था. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ राहुल के दो भाई, दो बहनें और मां व बाप सभी संयुक्त रूप से साथ में रहते हैं और उसकी पत्नी खंडवा की रहने वाली है. वहीं अब इस मामले में खजराना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और दोनों के एसिड पीने के कारणों का पता लगाया जा रहा है. फिलहाल जांच जारी है.

झारखंड में स्कूली बच्चे को गला रेतकर मौत के घाट उतारा

दिनभर व्यस्त बताता था पत्नी का फ़ोन, पति को आया गुस्सा और फिर...

भाई ने शादी में नहीं बुलाया तो बहन ने उठाया खौफनाक कदम