चाचा के घर पढ़ने गई लड़की तभी घुस आए चोर, फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

Feb 14 2019 03:20 PM
चाचा के घर पढ़ने गई लड़की तभी घुस आए चोर, फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

आए दिन आने वाली अपराध की खबरें सभी को हैरान कर देती हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला पुणे से सामने आया है. इस मामले में चाचा के घर पढ़ाई करने के लिए गई युवती के साथ छेड़खानी हुई है. मिली खबरों के अनुसार इस मामले में लड़की को घर में अकेला पाकर अज्ञात शख्स द्वारा छेड़खानी कर घर से कैश चोरी कर लिया है और फरार हो गया है. बताया जा रहा है कि चोरी करने के बाद लड़की के साथ अश्लील हरकत की गई, और उससे जबरदस्ती का प्रयास भी किया गया लेकिन लड़की के चिल्लाने पर अज्ञात शख्स उसे छोड़कर वहां से फरार हो गया.

वहीं इस घटना को वारजे में एनडीए रोड इलाके में एक सोसायटी का बताया जा रहा है. यह उस वक्त घटी जब 19 साल युवती घर में अकेली थी. इस मामले में लड़की ने वारजे पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवायी है और अब इस मामले में अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे खोजा जा रहा है. वहीं मिली जानकारी के अनुसार युवती बारहवीं क्लास में पढ़ती है और वारजे स्थित घर में धार्मिक कार्यक्रम रविवार को था और इसी दौरान उसे पढ़ाई करना था, वारजे में ही पास में रहने वाले चाचा के घर वह पढ़ाई करने के लिए गई थी लेकिन उसे नहीं पता था कि क्या होने वाला है.

पुलिस ने बताया कि लड़की के चाचा उसके घर कार्यक्रम के लिए गए थे और तभी दरवाजा खुला था और अंदर से दरवाजा लगाकर एक शख्स अंदर घर में घुस गया और पहले चोरी की और फिर लड़की को जान से मारने के धमकी देते हुए उसके साथ कपड़े उतारने की कोशिश की लेकिन वह चिल्लाने लगी जिससे आरोपी डर गया और भाग गया.

झारखंड में स्कूली बच्चे को गला रेतकर मौत के घाट उतारा

कई दिनों तक घर से गायब थी महिला, फिर एक दिन उसके ही कमरे से इस हालत में मिली

पति के बाहर जाते ही देवर को अपने पास सोने को बुलाती थी भाभी और सोते समय...