पुलिस से बचकर भागा इनामी बदमाश, छत से कूदने पर हो गई मौत

Feb 13 2019 05:10 PM
पुलिस से बचकर भागा इनामी बदमाश, छत से कूदने पर हो गई मौत

नई दिल्ली : राजधानी के समीप समालखा में दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम ने सोमवार देर रात साढ़े 11 बजे दबिश देकर मोस्टवांटेड इनामी दो बदमाशों को गिरफ्तार किया। वहीं पुलिस को देखकर एक मुख्य इनामी बदमाश ने भागने का प्रयास किया। जिसकी घर की छत से कूद जाने पर 15 फीट नीचे जमीन पर गिरने से मौके पर ही मौत हो गई। गिरफ्तार बदमाशों से मृतक के परिजनों का फोन नंबर लेकर उन्हें घटना की सूचना दी गई। 

बेटे की उम्मीद में बहु ने पैदा कर दी तीन बेटियां, हुआ खौफनाक अंजाम

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सूचना मिलते ही दिल्ली प्रहलादपुर निवासी परिजन मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक पानीपत पुलिस मृतक के शव को सामान्य अस्पताल ले जा चुकी थी। मंगलवार सुबह परिजन अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने पुलिस पर ही छत से धक्का देकर हत्या करने का आरोप लगाया। दिनभर पुलिस व परिजनों के बीच खींचातानी का माहौल बना रहा। मामले की गंभीरता को समझते हुए मौके पर समालखा एसडीएम को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के रूप में बुलाया। 

लिव इन में रह रही युवती ने नाराज होकर पूरे परिवार को दे दिया जहर

कई दिनों से थी तलाश 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मजिस्ट्रेट समक्ष परिजनों के वीडियोग्राफी कर बयान दर्ज किए गए। वहीं बुधवार को मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर पुलिस आगामी कार्रवाई अमल में लाएगी। बताया जा रहा है की मृतक की गिरफ्तारी पर दिल्ली पुलिस ने दो लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। दिल्ली पुलिस को इसकी लंबे समय से तलाश थी।

यहां के बुजुर्ग कर रहे अपराध पर अपराध, वजह हैरान कर देगी

कई बीमारियां को आपसे दूर रख सकता है सहजन का सेवन

हमारे स्वस्थ जीवन में अहम रोल अदा करता है 'नमक'