महिला सांसद के साथ हाथापाई की घटना से दुखी स्पीकर बिड़ला, लोकसभा की कार्यवाही में नहीं पहुंचे
महिला सांसद के साथ हाथापाई की घटना से दुखी स्पीकर बिड़ला, लोकसभा की कार्यवाही में नहीं पहुंचे
Share:

नई दिल्ली: लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला सदन में सांसदों के बर्ताव से दुखी हैं. बुधवार को स्पीकर ओम बिड़ला संसद के बजट सत्र की कार्यवाही में नहीं पहुंचे, वो अपने चैंबर में ही रहे. ओम बिड़ला के स्थान पर पीठासीन सभापति किरीट सोलंकी ने कार्यवाही का संचालन किया. सूत्रों के अनुसार, ओम बिड़ला मंगलवार शाम सदन में हुई घटना से आहत हैं. 

दरअसल, कल एक महिला सांसद के साथ धक्का-मुक्की की घटना हुई थी. मंगलवार को कार्यवाही से पहले स्पीकर ने सर्वदलीय मीटिंग बुलाई थी. सभी पार्टियों के नेताओं की बैठक में निर्धारित हुआ था कि सांसद एक-दूसरे की ओर नहीं जाएंगे. इससे पहले सोमवार को कांग्रेस की सांसद राम्या हरिदास ने भाजपा सांसद पर गंभीर इल्जाम लगाए थे. राम्या हरिदास ने कहा था कि सोमवार को लोकसभा की कार्यवाही के समय जसकौर मीणा ने उनके साथ मारपीट की. 

बता दें कि जसकौर मीणा बीजेपी की सांसद हैं. सांसद राम्या हरिदास ने इसे लेकर लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला को पत्र भी लिखा था. आपको बता दें कि संसद के बजट सत्र का द्वितीय चरण अब तक हंगामेदार रहा है. विपक्ष के सांसद दिल्ली हिंसा को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को घेर रहे हैं. कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दल के सांसद दिल्ली हिंसा पर फ़ौरन चर्चा चाहते हैं. साथ ही वे गृह मंत्री अमित शाह का इस्तीफा भी मांग रहे हैं. 

जगन सरकार को मंजूर नहीं NPR का नया फॉर्मेट, विधानसभा में लाएगी प्रस्ताव

सोने-चांदी के दाम में बड़ा उछाल, जानिए क्या रहे आज के रेट

शेयर बाजार में देखी गई भारी गिरावट, सेंसेक्स 640 अंक तक लुढका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -