लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने कसी कमर, पीएम मोदी को फिर जिताने के लिए अपनाएगी ये रास्ता
लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने कसी कमर, पीएम मोदी को फिर जिताने के लिए अपनाएगी ये रास्ता
Share:

हरदोई: पूर्व राज्यसभा सांसद एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राष्ट्रीय कार्यकारणी समिति के सदस्य नरेश अग्रवाल एवं विधायक नितिन अग्रवाल ने लाल बाहदुर शास्त्री इण्टर कॉलेज में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ महत्वपूर्ण बैठक की है. इस दौरान नरेश अग्रवाल ने कहा कि आज पूरा विपक्ष एकजुट होकर एक ही नारा लगा रहा है, 'मोदी हटाओं' मगर प्रधानमंत्री मोदी जी का कोई अन्य विकल्प ही नहीं है और न ही हो पायेगा क्योंकि पीएम मोदी का बस एक ही सपना है, वो ये कि देश में हर आदमी तक का विकास का फायदा पहुंचे और हर चेहरे पर ख़ुशी आए.

इस्लाम ही एक मात्र सनातन धर्म, अगर मोदी मुस्लिम बन जाएं तो देश में शांति आ जाएगी- नेशनल कांफ्रेंस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नरेश अग्रवाल ने कहा है कि जो पार्टी अपना टिकट पांच करोड़, दस करोड़ में सरे-आम बेच रही है और जो व्यक्ति इतना पैसा देकर टिकट खरीदेगा वो आपका क्या विकास करेगा, वो आपका विकास नहीं बल्कि आपका विनाश करेगा. हम आप सभी लोगों से यह आग्रह करने आए है कि चुनाव का समय समीप है, आप लोग भी एकजुट होकर अभी से ही भाजपा के समर्थन में प्रचार-प्रसार  शुरू कर दें, तो आने वाले समय में भाजपा उम्मीदवार को इतने भारी मतो से विजय मिले, ताकि देश के प्रधानमंत्री नरेंद मोदी फिर से पीएम बने और देश का विकास हो.

ओलंपिक संघ ने लगाई मुहर, 2020 में राष्ट्रीय खेलों की मेजबानी करेगा उत्तराखंड

नरेश अग्रवाल ने कहा है कि भाजपा सरकार गांव के गरीब किसान और आम जनता की सरकार है. आम जनता के कल्याण के लिए तमाम योजनाएं चल रही है उन सभी योजनाओं का फायदा सभी पात्र व्यक्तियों को मिल रहा है. उन्होंने आग्रह किया कि इस कार्य मे कार्यकर्ता भी आम जनता की मदद करें, ताकि जो भी योजनाएं संचालित हैं उसका सीधा लाभ हर गरीब पात्र व्यक्ति को मिले.

खबरें और भी:-

 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता ने दी गीतों के बादशाह को श्रद्धांजलि

भारत में भी अपना प्लांट लगा सकती है 'एपल'

पीएम मोदी ने जारी किया 100 रुपए का सिक्का, छपी होगी पूर्व पीएम अटल बिहारी की तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -