सामने आया एक और नए शो का प्रोमों
सामने आया एक और नए शो का प्रोमों
Share:

स्टार प्लस का नया शो लॉकडाउन की लव स्टोरी अगले हफ्ते से शुरू होने वाला है. जंहा इस शो ने अपने शुरू होने से पहले ही दर्शकों को अपनी तरफ खींच लिया है. वैसे तो इस शो की शुरुआत  मार्च में होने वाली थी. लेकिन कोरोना के कारण टाल दी गई थी. वहीं अब आने वाले सप्ताह यानी 31 अगस्त 2020 से शुरू होने वाला है, जिसमे ध्रुव और सोनम का किरदार मोहित मालिक और सना सैय्यद निभाने वाले है. जंहा इस शो में बताया जाएगा कि ध्रुव और सोनम अपनी शादी की योजना बनाने वाले है, लेकिन एक घोषणा के कारण उनके प्लान पर पानी फिर जाएगा. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि इस शो का प्रोमों आ चुका है, जिसमे यह साफ़ दिखाया जा गया है कि ध्रुव और सोनम भविष्य में अपनी शादी की प्लानिंग करते है. लेकिन पीएम कि लॉक डाउन वाली घोषणा के उपरांत दोनों की प्लानिंग पर पानी फिरता हुआ नज़र आने लगेगा. हम यह भी बता दें कि मोहित और सना पहली बार एक साथ किसी शो में काम करने वाले है. और उनके फैंस भी यह देखने के लिए बेताव है कि इस शो में आखिर होने वाला क्या है. जंहा कुछ समय पहले ही मेकर्स ने इस बात की घोषणा कर दी थी कि इस शो के शुरू होते ही फैंस के बीच सनसनी मच जाएगी. 

शो के बारे में बात करें तो, पिछले प्रोमो में यह बताया गया था कि मोहित और सना अपने परिवार के साथ अपने प्यार के लिए लड़ते हुए नज़र आए थे, लेकिन वह केवल एक कड़ी थी. लेकिन सना अपने इस किरदार में पूरी जान भरने की कोशिश कर रही है. पर कुछ समय पहले लॉक डाउन होने के कर इस शो की शूटिंग रोक दी गई थी। जंहा अब फिर से दर्शकों के सामने यह शो धमाल माचने के लिए तैयार हो चुका है.  अब देखना यह है कि इस शो में मोहित और सना की जोड़ी फैंस का दिल जितने में कितना कामयाब हो सकते है. हम बता दें कि मोहित को आखरी बार कुल्फी कुमार और सना को दिव्य दृष्टि में देखा गया था. 

 

 

मानव गोहिल ने अपने डर को लेकर दी यह प्रतिक्रिया

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है पुनीत जे पाठक

डेटा को लेकर Airtel ग्राहकों को लगा बड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -