मानव गोहिल ने अपने डर को लेकर दी यह प्रतिक्रिया
मानव गोहिल ने अपने डर को लेकर दी यह प्रतिक्रिया
Share:

शादि मुबारक के साथ मानव गोहिल छोटे पर्दे पर वापसी कर चुके है। जंहा वह इस शो में एक राजस्थानी व्यक्ति का किरदार निभा रहे है. 
इतना ही नहीं उन्होंने अपनी एक्टिंग से अपने फैंस को खुश कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने टेलीविज़न पर टेलीकास्ट होने वाले शो और पक्षपात होने के डर का खुलासा किया. जान है इस बारें में उन्होंने बोला कि कुछ साल पहले टाइपकास्ट होने का डर था, लेकिन अब समय बल रहा है.  उसके बाद उन्होंने कहा कि  "जब मैंने एक फिल्म में सह-अभिनय किया था, तो उस वक़्त मेने इस घटना का सामना किया था. जंहा यह बोला गया था कि  टीवी के एक्टर क्यों ले रहे हो। वहीं इस के बाद एज़ाज़ और धर्मेंद्र जी ने मुझे कहा था की एक साल के लिए तुम्हे टीवी इंडस्ट्रीस को छोड़ना होगा. और उसके बाद ही आप फिल्मों में काम कर सकते है अन्यथा नहीं.''

उन्होंने आगे कहा, "यही वह समय था जब मैंने इस डर का सामना किया था अभी, मुझे लगता है कि फिल्म या शो के ओटीटी आने के साथ भी एक असली हीरो बन सकते हैं, और अब तो इस बात का पूरी तरह से खुलासा हो गया है कि समय सच में बदल रहा है। डर की दीवार लगभग टूट चुकी है। एक हीरो कही भी काम कर सकता है फिर चाहे वह फिल्म हो या सीरियल। जंहा कुछ समय पहले ही मैंने  एक शो में राजा की भूमिका निभा रहा था, जिसके बाद से मेने इसी तरह की कई भूमिका निभाई, लेकिन ऐसा नहीं है कि फैंस मुझे केटी के रूप में पसंद नहीं कर रहे है, वहीं वह आगे कहते है कि " 2007 में, जब मैं एक फिल्म कर रहा था, मुझे बताया गया था कि मुझे फिल्मों में लॉन्च होने के लिए एक साल के लिए टीवी से दूरी बनानी होगी।

मानव गोहिल: क्या उन्हें लगता है कि 2  इंडस्ट्रीस के बीच इस अंतर को भरने के लिए OTT पुलों में से एक है? मानव ने साझा किया, "यह एक पुल है, टीवी और फिल्मों से जुड़ने के लिए , जो सामने आया है और निश्चित रूप से, एक्टर्स को आगे बढ़ने के लिए काफी है। अब यह देखना है की मानव गोहिल को उनके इस शो में उन्हें कितना रिस्पॉन्स मिलता है. 

डेटा को लेकर Airtel ग्राहकों को लगा बड़ा झटका

चंडीगढ़ के जूनियर रफ़ी को मुंबई में देख खिल उठा पूनम ढिल्लो का चेहरा, कही ये बात

खतरों के खिलाड़ी की रेस में सबसे आगे निया, क्या बन जाएंगी इस शो की विनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -