LOCKDOWN: जिन्दा को मृत बता घर ले जा रहे थे लोग, पुलिस ने किया यह काम
LOCKDOWN: जिन्दा को मृत बता घर ले जा रहे थे लोग, पुलिस ने किया यह काम
Share:

जम्मू: एक तरफ दिनों दिन बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर को देखते हुए सरकार ने आज पूरे देश भर में लॉकडाउन की घोषणा कर दी है, लेकिन कई इलाकों में इस बात कोई भी गंभीर रूप से नहीं ले रहा है. हर दिन या तो कोई नया जुर्म देखने को मिल रहा तो कहीं नियमों का उल्लंघन ऐसे में सरकार ने सख्त कदम उठाने का एलान भी कर दिया है. वहीं हाल ही में लॉकडाउन में फंसे लोग घर पहुंचने के लिए अब अजीब तरीके निकाल रहे हैं. सुरनकोट पुलिस ने मंगलवार शाम को दो महिलाओं समेत पांच लोगों को एक एंबुलेंस से गिरफ्तार ये सभी घायल व्यक्ति को मृत बताकर जम्मू से सुरनकोट के गांव सैला जा रहे थे. इस दौरान उन्होंने पुलिस को जीएमसी सीएमओ का फर्जी मृत्यु प्रमाण पत्र भी पेश किया.

मिली जानकारी के अनुसार पंजाब के नंबर वाली (पीबी02 सीक्यू-6663) इस निजी एंबुलेंस का चालक राजोरी का रहने वाला है. पुलिस ने एंबुलेंस चालक आबिद हुसैन निवासी थंडकोट राजोरी, हाकम दीन, मोहम्मद अशरफ और दो महिला तीमारदारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

जिंदा व्यक्ति का डेथ सर्टिफिकेट दिखाया: जंहा यह भी कहा जा रहा है कि  लॉकडाउन के दौरान मंगलवार की शाम एसएचओ सुरनकोट अनिल कुमार शर्मा जवानों के साथ गश्त पर थे. इस दौरान एक निजी एंबुलेंस आती दिखी तो उसे रोक लिया. एंबुलेंस सवार लोगों ने जीएमसी जम्मू से बनाए गए हाकम दीन पुत्र साहब दीन का डेथ सर्टिफिकेट दिखाया.पुलिस ने जांच की तो घायल हाकम दीन जीवित निकला. पुलिस एंबुलेंस सहित सभी को थाने ले आई. पूछताछ में एंबुलेंस सवार लोगों ने बताया कि हाकम दीन मंगलवार सुबह तक जीएमसी जम्मू में भर्ती था. जहां उसके साथ दो तीमारदार भी थे. 

लॉकडाउन के कारण गई नौकरी, तो रेस्टोरेंट कर्मचारी ने कर ली ख़ुदकुशी

आंध्र तक पहुंची दिल्ली जमात की आंच, मात्र 12 घंटे में 17 कोरोना पॉजिटिव

यूपी में बढ़ी कोरोना के मरीजों की संख्या, 3 हुए ठीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -