यूपी में बढ़ी कोरोना के मरीजों की संख्या, 3 हुए ठीक
यूपी में बढ़ी कोरोना के मरीजों की संख्या, 3 हुए ठीक
Share:

लखनऊ: यदि इसी तरह से कोरोना का कहर बढ़ता रहा तो पूरी दुनिया में प्रलय आ जायेगा, हर तरफ महामारी की स्थिति पैदा हो जाएगी लोग खाने पीने से लेकर हर उन छोटी से छोटी जरूरत की चीजों के लिए तरस जाएंगे जो उनके लिए महत्वपूर्ण है. वहीं नोवेल कोराना वायरस के प्रकोप के बीच सोमवार को एक अच्छी खबर आई. पहले से अस्पतालों में भर्ती तीन पॉजिटिव मरीज पूरी तरह से स्वस्थ होने के कारण डिस्चार्ज कर दिए गए. इनमें से दो नोएडा और एक आगरा का मरीज है. इनमें से 17 को स्वास्थ्य लाभ लेने के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है. 

मिली जानकारी के अनुसार वहीं बुरी खबर यह रही कि सोमवार को 15 नए नोवेल कोरोना वायरस पॉजिटिव सामने आए गए हैं. इनमें से 07 नोएडा, 05 मेरठ और 1-1 आगरा, लखनऊ और बुलंदशहर का है. इस तरह कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या अब 96 हो गई है. इस तरह नोएडा अब 38 पॉजिटिव हो गए हैं.  दूसरे नंबर पर 19 मरीजों के साथ मेरठ है और तीसरे नंबर पर 11 पॉजिटिव मरीजों के साथ आगरा है. लखनऊ में नौ, गाजियाबाद में सात, पीलीभीत-वाराणसी में दो-दो, लखीमपुर खीरी, मुरादाबाद, कानपुर, जौनपुर, शामली बागपत, बरेली, बुलंदशहर में एक-एक पॉजिटिव व्यक्ति मिल चुका है. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि संयुक्त निदेशक संक्रामक रोग डॉ. विकासेंदु अग्रवाल ने बताया कि मेरठ में 35 लोगों को क्वारंटीन किया गया है. गाजियाबाद में 28 लोगों को क्वारंटीन किया गया है. गाजियाबाद में एक सोसाइटी को पूरी तरह से लॉक डाउन किया गया है. साथ ही इस सोसाइटी के पांच किलोमीटर के पूरे क्षेत्र को सील कर दिया गया है. मेरठ के कई इलाके पूरी तरह सील कर दिए गए हैं. मेरठ और नोएडा में स्वास्थ्य विभाग के एक-एक उच्चाधिकारी को निगरानी के लिए लगाया गया है.

मंडी प्रसाशन कोरोना से बेहाल, तंगी झेल रहा किसान

कोरोना: आखिर क्यों राज्यपाल लालजी टंडन ने चखा भोजन?

हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करके मंगवाया समोसा और पान, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -