आंध्र तक पहुंची दिल्ली जमात की आंच, मात्र 12 घंटे में 17 कोरोना पॉजिटिव
आंध्र तक पहुंची दिल्ली जमात की आंच, मात्र 12 घंटे में 17 कोरोना पॉजिटिव
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश में बीते 12 घंटे के भीतर कोरोना संक्रमितों की तादाद में इजाफा हुआ है। सोमवार रात 9 बजे के बाद से अब तक 17 कंफर्म मामले दर्ज किए गए हैं। इसमें 8 तो दिल्ली के तब्लीगी जमात के मरकज से वापस आए थे। इसके अलावा इनके संपर्क में आए 5 लोगों में भी संक्रमण पाया गया हैं। आंध्र प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 40 हो गई है।

वहीं, दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी जमात के मरकज में शामिल 24 जमाती अब तक कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। जमात में शामिल अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है। मरने वालों में तेलंगाना से लेकर कश्मीर तक के लोग शामिल हैं। दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित मरकज में कोरोना का मामला तब सामने आया, जब दिल्ली में 64 साल के एक बुजुर्ग की मौत हुई। वह कोरोना संक्रमित पाया गया था।

जमात के मरकज में 15 देशों के जमाती शिरकत करने आए हुए थे। अब सरकार हर उस व्यक्ति की तलाश कर रही है, जो मरकज में शामिल हुए या फिर उन लोगों के संपर्क में आए। दिल्ली सरकार के अनुसार, मरकज में लगभग 1700 जमाती शामिल हुए थे, जिनमें से 700 को क्वारनटीन किया गया है, जबकि 334 को दिल्ली के अस्पतालों में एडमिट कराया गया है।

क्या एक जुलाई से शुरू होगा नया वित्त वर्ष ? जानिए हकीकत

प्रशासनिक कार्यकारी के रिक्त पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

कोरोना का कहर, 17 साल के निचले स्तर पर पहुंचे कच्चे तेल के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -