लॉकडाउन के कारण गई नौकरी, तो रेस्टोरेंट कर्मचारी ने कर ली ख़ुदकुशी
लॉकडाउन के कारण गई नौकरी, तो रेस्टोरेंट कर्मचारी ने कर ली ख़ुदकुशी
Share:

आगरा: मेघालय के शिलांग से आगरा में काम की तलाश में आए एक रेस्टोरेंट कर्मचारी ने देश में 21 दिनों के लॉकडाउन के कारण नौकरी चले जाने की बात लिखने के बाद आत्महत्या कर ली. आत्महत्या  से पहले मेघालय में अपने जानने वालों को वॉट्सऐप पर लिखे मैसेज में उसने आरोप लगाया कि उसकी मौत की जिम्मेदार एक राज्यमंत्री की बहु है, जिसने लॉकडाउन के कारण उसे नौकरी से निकाल दिया.

आत्महत्या करने वाला पीड़ित यूपी सरकार में राज्यमंत्री के बेटे के रेस्टोरेंट में काम करता था. मेघालय पुलिस की सूचना पर आगरा पुलिस ने उसका शव राज्यमंत्री चौधरी उदयभान सिंह के पुत्र के रेस्टोरेंट की छत से बरामद कर लिया है. शव की शिनाख्त शिलांग के रहने वाले एल्ड्रिन लिंगदोह के रुप में हुई है. एल्ड्रिन ने मौत से पहले वॉट्सऐप पर लिखे अपने मैसेज में अपने शहर में अंतिम संस्कार किए जाने की अंतिम इच्छा जताई है. एल्ड्रिन ने व्हाट्सएप के माध्यम से अपने रिश्तेदारों को सुसाइड नोट भी भेजा है.

जिसके बाद परिवारजनों की सूचना पर एडीजी मेघालय ने आगरा ADG को इस मामले से अवगत कराया. जिस पर कार्रवाई करते हुए आगरा पुलिस ने शव को मंगलवार सुबह रेस्टोरेंट की छत से बरामद कर लिया है. घटना सिकंदरा थाना क्षेत्र के शास्त्रीपुरम की है. अंग्रेजी में लिखे सुसाइड नोट में एल्ड्रिन लिंगदोह ने लिखा कि लॉकडाउन के कारण नौकरी चली गई. उसके पास खुदकुशी के सिवा कोई दूसरा चारा नहीं है.

बाबा अमरनाथ की यात्रा करने वालों को करना पड़ेगा इंतजार, जानें क्यों

कोरोना: सोने के दामों में लगने वाली है आग, जानिए कितने बढ़ जाएंगे भाव

पुडुचेरी : मुफ्त में चावल बांट रहा था भाजपा नेता, पुलिस ने किया ऐसा काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -