चंदन नगर में पुलिस पर हुआ पथराव, छह लोगों को किया गया गिरफ्तार
चंदन नगर में पुलिस पर हुआ पथराव, छह लोगों को किया गया गिरफ्तार
Share:

इंदौर : प्रदेश में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. इससे बचने के लिए प्रशासन हर संभव कोशिश कर रहा है. लेकिन कुछ ऐसी भी घटनाएं सामने आ रही है जो की शर्मनायक है. जी हां, हाल ही में एक ऐसी घटना चंदन नगर की गली नंबर 10 में हुई है. यहाँ कुछ लोगों ने मंगलवार रात पुलिस पर पथराव कर दिया. पुलिसकर्मी झुंड बनाकर बैठे युवकों को घर में जाने का कह रहे थे. इसी बात पर युवकों ने उन पर पत्थर फेंके. सूचना मिलने पर वरिष्ठ अधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया. ये सब वैन से सब्जी लेने जाने की तैयारी कर रहे थे.  

थाना चंदन नगर पुलिस के मुताबिक जिन लोगों को पकड़ा गया है, उनमें इमरान पिता भूरू खान, समीर पिता अनवर, सल्लू (सलमान) पिता लल्लू और नासिर पिता लल्लू निवासी चंदन नगर शामिल हैं. रात में आरक्षक सुरेंद्र अहाने ड्यूटी के दौरान नगर सुरक्षा समिति के एक सदस्य के साथ क्षेत्र का भ्रमण कर रहे थे. तभी गली नंबर 10 में उन्हें कुछ लोग समूह में बैठे दिखाई दिए. आरक्षक ने उनसे कहा आप लोग बाहर क्यों बैठे हैं. अपने-अपने घर जाइए. शहर में कर्फ्यू लगा है. युवकों के पास एक वैन भी खड़ी थी.

बता दें की आरक्षक की बात सुनकर पहले युवकों ने बदतमीजी की और कहने लगे हम तो सुबह सब्जी लेने जाएंगे. आरक्षक ने पूछा कि कर्फ्यू में सब्जी लेने कैसे जाओगे? इसी बात पर युवक पुलिसकर्मी और नसुस सदस्य पर पत्थर फेंकने लगे. दोनों ने वहां से भागकर वायरलेस सेट पर घटना की सूचना दी. इस पर एडिशनल एसपी मनीष खत्री, सीएसपी पुनीत गेहलोत सीएसपी राजेंद्र नगर, अन्नपूर्णा, चंदन नगर और द्वारकापुरी थाने का बल पहुंचा और घेराबंदी कर पकड़ा.

गिलास में कम निकला दूध तो पिता ने बेटे को मार दी गोली

लॉकडाउन: जरूरतमन्दों के लिए गोरक्षपीठ ने खोला खज़ाना, रोज़ाना चल रहा भंडारा

कोरोना: सुरक्षित रहे परिवार, इसलिए डॉक्टर ने कार को ही बना लिया अपना घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -