गिलास में कम निकला दूध तो पिता ने बेटे को मार दी गोली

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले की पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र से हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है. यहां देर रात दूध के मामूली विवाद को लेकर एक शख्स ने बेटे और भाई को गोली मार दी. इसके बाद उसने खुद को गोली मारकर ख़ुदकुशी कर ली. इस घटना में शख्स और उसके बेटे की मौत हो गई जबकि उसके भाई की हालत गंभीर बनी हुई. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के अनुसार मामला पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत गांव लोहना सोहना का है. यहां के निवासी गुरमुख सिंह का दूध को लेकर अपने बेटे से झगड़ा हो गया. गुरमुख अपने बेटे जसकरन से गिलास में दूध माँगा था. गिलास में दूध कम होने पर उसने बेटे को थोड़ी फटकार लगा दी.  बेटे ने जब इसका विरोध किया तो गुरमुख सिंह ने तैश में आकर उसे गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे छोटे भाई अवतार सिंह को भी गुरमुख ने गोली मार दी. दोनों को मरा हुआ समझकर उसने अपने आप को भी गोली मार ली. गोली लगने से गुरमुख सिंह और जसकरण सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि भाई को नाजुक हालत में भर्ती किया गया है जहां उसका उपचार चल रहा है.

पीलीभीत एसपी अभिषेक दीक्षित ने बताया कि पुलिस ने गंभीर रूप से जख्मी गुरमुख सिंह के भाई अवतार को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और तफ्तीश कर रही है.

भारत में नौकरियों पर गहराया संकट, लॉक डाउन से 30 फीसद लोग हो जाएंगे बेरोज़गार

कोरोना की मार से उबरा बाज़ार, आज दिनभर जमकर हुआ कारोबार

'कोरोना' ने अर्थव्यवस्था को पहुंचाई बड़ी चोट, हिलाकर रख देगा बेरोजगारी का आंकड़ा

Most Popular

- Sponsored Advert -