कोरोना: सुरक्षित रहे परिवार, इसलिए डॉक्टर ने कार को ही बना लिया अपना घर
कोरोना: सुरक्षित रहे परिवार, इसलिए डॉक्टर ने कार को ही बना लिया अपना घर
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के खिलाफ जंग करने वालों की कमी नहीं है और वे अपने माध्यम से किसी को नुकसान भी नहीं पहुंचाना चाहते, यही वजह है कि वे नायाब तरीके अपना रहे हैं। भोपाल में एक चिकित्सक ने तो अपनी कार को ही घर में तब्दील कर लिया है, ताकि परिवार के अन्य सदस्य को संक्रमण का खतरा न हो।

भोपाल के जेपी अस्पताल में पदस्थ हैं डा। सचिन नायक। वे इन दिनों अस्पताल में अपनी सेवाएं दे रहे हैं, यहां कोरोना वायरस से संक्रमितों का भी उपचार जारी है। डा। नायक का कहना है कि परिवार को संक्रमण से बचाने के लिए उन्होंने कार में ही रहना सही समझा। डॉक्टर के इस समर्पण और त्याग की चर्चा चारों तरफ हो रही है। राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी डा। नायक के कतर्व्य की सराहना करते हुए ट्वीट किया है कि, "आप जैसे कोविड 19 के विरुद्घ युद्घ लड़ रहे योद्घाओं का मैं और सम्पूर्ण मध्यप्रदेश अभिनन्दन करता है। इसी संकल्प के साथ हम सब निरंतर आगे बढ़ें, तो यह महायुद्घ और जल्द जीत सकेंगे। सचिन जी, आपके जज्बे को सलाम! "

वहीं भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी डा। नायक के जज्बे कि प्रशंसा करते हुए ट्वीट किया कि 'जांबाज डक्टर !!! कुछ इस तरह से कार में दिन गुजार रहे हैं हमारे जांबाज डक्टर। ये है डा़ सचिन नायक, जो जेपी अस्पताल में कोरोना के खिलाफ चल रही इस जंग में तैनात हैं। बीते कुछ दिनों से इन्होंने अपनी कार को ही अपना घर बनाया हुआ है।"

कोरोना की मार से उबरा बाज़ार, आज दिनभर जमकर हुआ कारोबार

पाक एयरलाइंस की गलती से कोरोना का शिकार हुए पायलट, सुरक्षा को लेकर भड़का 'पलपा'

'कोरोना' ने अर्थव्यवस्था को पहुंचाई बड़ी चोट, हिलाकर रख देगा बेरोजगारी का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -