यहां पर हुई इफ्तार पार्टी, पुलिस ने किया मामला दर्ज

लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण के बीच वायनाड जिले में कोविड-19 लॉकडाउन प्रतिबंधों का उल्लंघन कर इफ्तार पार्टी में शामिल होने वाले कम से कम 20 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. जिस इलाके में बुधवार को इफ्तार पार्टी थी उसे हाल ही में हॉटस्पॉट के रूप में वर्गीकृत किया गया है.पुलिस ने कहा कि इन लोगों के खिलाफ इफ्तार पार्टी में शामिल होने का मामला दर्ज किया गया है.

कोरोना पॉजिटिव मिली गुरुग्राम से हल्द्वानी पहुंची हुई युवती

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नेनमेनी इलाके के एक घर में इफ्तार पार्टी आयोजित की गई थी. मामले में वृद्धि के बाद सोमवार को इस इलाके को कोरोना वायरस के लिए हॉटस्पॉट घोषित किया गया था.पुलिस को नेनमेनी के एक घर में इफ्तार पार्टी आयोजित होने की सूचना मिली थी. हमने वहां कुछ लोगों को और उनके वाहन पाए. घर के मालिक और पार्टी में शामिल होने पहुंचे लोगों पर मामला दर्ज किया गया है. 

वचनम् किम् दरिद्रताम उर्फ प्रधानमंत्री मोदी का 20 लाख करोड़ रु. का आर्थिक पैकेज

दूसरी ओर देशभर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 3722 नए मामले सामने आए हैं और 134 लोगों की मौत हुई है. इसके बाद देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 78,003 हो गई है, जिनमें 49,219 सक्रिय हैं, 26,235 लोग स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और 2549 लोगों की मौत हो चुकी है.

अगर रेलवे ने यात्रा करने से रोका तो, कैसे मिल पाएगा टिकट का पैसा रिफंड

तेलंगाना में बायोडीजल प्लांट के बॉयलर में विस्फोट, दो लोगों की दर्दनाक मौत

मध्य प्रदेश में कक्षा 9वीं और 11वीं के बच्चों को मिला जनरल प्रमोशन, आदेश जारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -